हल्द्वानी— युवा कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष  हेमन्त साहू की नेतृव में स्थानीय लोगों ने जल संस्थान परिसर में किया जोरदार हंगामा

हल्द्वानी- दूषित पानी की सप्लाई को लेकर यहां लोगों ने जल संस्थान परिसर में जमकर हंगामा काटा लोगों का कहना था कि लंबे समय में समय से जल संस्थान द्वारा दूषित पानी की सप्लाई की जा रही है बार-बार इस संबंध में जल संस्थान को सूचित किए जाने के बाद भी जल संस्थान द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

बता दें कि राजेन्द्र नगर वार्ड 12 में नाले के पास आ रहे दूषित बदबू पानी के विरोध में युवा कांग्रेस  प्रदेश उपाध्यक्ष  हेमन्त साहू की नेतृव में स्थानीय लोगों ने जल संस्थान परिसर में जोरदार हंगामा करते हुऐ 24 घण्टे के भतीर व्यवस्था ठीक नही होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी। इस दौरान स्थानी लोगों ने विभाग की कार्यप्रणाली  पर रोष व्यक्त करते हुऐ अधिकारियों जमकर खरीखोटी सुनाई।

स्थानीय लोगों के साथ दूषित पानी की बोतल लेकर पहुँचे हेमन्त साहू ने कहा कि विभाग के अधिकारी निकम्मेपन की हदें पार कर क्षेत्र में पिछले काफी समय से गंदा बदबू वाला पानी आ रहा है विभाग के अधिकारियों द्वारा समस्या से निपटने के लिए अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की पानी पीना तो छोड़िये नहाने धोने योग भी नहीं है जल्द समाधान नहीं होने पर विभाग के खिलाफ उग्र आंदोलन किया जाएगा।
घेराव प्रदर्शन करने वालों में गंगा आर्या प्यारे लाल सरिता देबी कुंदन लाल मयंक गोस्वामी कान्ता कश्यप गीता देबी आदि थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड न्यूज: सीएम की अपील के बाद ग्रामीण इकट्ठा करने लगे पिरूल, जानीए कितने रुपये में खरीद रही सरकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *