हिमाचल ब्रेकिंग : नालागढ़ में भगवान के घर चोरी, रख राम सिंह कॉलोनी में स्थित शिव मंदिर में हुई चोरी,कैमरे में कैद हो गया चोर

नालागढ़ (हिमाचल प्रदेश)। नालागढ़ में भगवान के घर में चोरी का मामला सामने आया है। आपको बता दें कि यह चोरी की वारदात नालागढ़ के तहत वार्ड नंबर 2 में स्थित रख राम सिंह कॉलोनी स्थित शिव मंदिर में उस समय सामने आई, जब 19 तारीख की रात करीबन साढ़े 12 बजे लोग गहरी नींद में सो रहे थे।

पहले मंदिर परिसर में लगे हुए ताले को तोड़ दिया और उसके बाद मंदिर के अंदर घुसकर दानपात्र को तोड़ने की कोशिश की गई। पहले चोर दानपात्र को तोड़ने के लिए पत्थरों से वार करता है लेकिन जब दानपात्र का ताला नहीं टूटा तो उसके बाद एक लंबी रॉड और उसके बाद हथौड़े से भी तोड़ने की कोशिश की। फिर भी मंदिर के दानपात्र का ताला नहीं टूटा।


काफी मशक्कत के बाद चोर दानपात्र का ताला तोड़ने में कामयाब रहा और दानपात्र में रखी नकदी को लेकर चोार मौके से रफू चक्कर हो गया। चोर को यह नहीं पता था कि मंदिर में लगी तीसरी आंख में यह सारी उसकी चोरी की घटना कैद हो रही है।

जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह पहले मंदिर में चोर घुसता है और उसके बाद परिसर का ताला तोड़ा जाता है। उसके बाद मंदिर के दानपात्र का ताला तोड़ने के बाद वह मौके से कैश निकालकर फरार हो जाता है।
फिलहाल मंदिर के सेवक द्वारा पुलिस थाना नालागढ़ में शिकायत देकर मामले में जल्द कार्रवाई की मांग उठाई है।

रखराम सिं​ह कालोनी का शिव मंदिर जिसे चोर ने बनाया निशाना

इस बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए मंदिर के सेवक मनीश कुमार ने बताया कि रात के समय में वह मंदिर में सफाई व माथा टेकने के बाद अपने घर चले गए थे लेकिन रात करीबन 12:30 बजे के आसपास दो चोरों ने मंदिर में घुसकर ताले तोड़े और गोलख के बीच से रखे कैश को लेकर फरार हो गए ।

यह भी पढ़ें 👉  वाह…मदरहुड चैतन्य, चंडीगढ़ में 100 से अधिक नवजात और बच्चों की सफल इमर्जेंसी सर्जरी, सोलन में आईवीएफ ओपीडी 25 मई से

उन्होंने कहा कि उन्होंने पुलिस स्टेशन नालागढ़ में शिकायत दी है और पुलिस और पुलिस के उच्च अधिकारियों से वह इस चोरी की घटना को जल्द सुलझाने की मांग कर रहें हैं। ताकि आगे से चोर क्षेत्र में किसी मंदिर एवं घर को अपना निशाना बन सके।

यह भी पढ़ें 👉  शिक्षा दीक्षा : नौणी में बी लिब और आईएससी कार्यक्रम के लिए प्रवेश प्रक्रिया शुरू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *