हल्द्वानी: अफसाना की मौत के पीछे शक तो नहीं है वजह

हल्द्वानी। हल्द्वानी में अफसाना की मौत के मामले में पति के फरार होने से हत्या की असल वजह साफ नहीं हो पाई है। इस बीच एक फोटो के वायरल होने से मामला उलझ गया है। फिलहाल हत्या की वजह शक करना बताया जा रहा है।

नीलांचल कॉलोनी में अफसाना की मौत के मामले में पति के फरार होने से हत्या की असल वजह साफ नहीं हो पाई है। इस बीच एक फोटो के वायरल होने से मामला उलझ गया है। फिलहाल हत्या की वजह शक करना बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हमीरपुर न्यूज: दरकोटी में सड़क धसने के बाद पहाड़ी से गिरा मिक्सर ट्रक, चालक ने कूद कर बचाई जान

नीलांचल कॉलोनी में एक मकान में अफसाना उर्फ आस्था का शव मिला था। मगर न तो उसका पति सौरभ वहां था और न बेटियां। अफसाना के पिता ने भी सौरभ के ऊपर हत्या का आरोप लगाया था। मामले की जांच में अब एक नया मोड़ सामने आ गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतका की एक फोटो सामने आई है जो शिवरात्रि के दिन की बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  रुद्रपुर न्यूज: भारी बारिश के बाद सड़क पर रेंगता दिखा मगरमच्छ, लोगों में मचा हड़कंप

इस फोटो में एक युवक भी है। यह फोटो वायरल होने के बाद पति सौरभ तक पहुंच गई थी। इसके बाद आठ अप्रैल को सौरभ हल्द्वानी पहुंचा था। उसी रात 12 बजे सौरभ और अफसाना के बीच विवाद भी हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉  दिल्ली ब्रेकिंग: करोलबाग में दो मंजिला भवन ढहा, मलबे में दबे कई लोग, 12 रेस्क्यू किए गए, बचाव कार्य जारी

इसके बाद सुबह करीब चार बजे वह कमरे को बाहर से बंद कर चला गया था और दोनों बेटियों को भी ले गया। बाद में कमरे से अफसाना का शव मिला था। ऐसे में सवाल उठता है कि कहीं यही तस्वीर तो अफसाना की हत्या की वजह बनी। मामले की जांच कर रहे मनोज कुमार का कहना है कि हर एंगल से जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *