सन ऑफ सरदार 2 से सोनाक्षी सिन्हा आउट, अब मृणाल ठाकुर की हुई अजय देवगन की फिल्म में एंट्री

अजय देवगन की साल 2012 में आई कॉमेडी ड्रामा फिल्म सन ऑफ सरदार तो सभी को याद होगी। सन ऑफ सरदार साल 2012 की हिट और सक्सेस फिल्मों की लिस्ट में शुमार हुई थी। सन ऑफ सरदार के जरिए अजय देवगन पहली बार पगड़ी पहनकर कैमरे के सामने आए थे और एक्टर की कॉमिक टाइमिंग ने फैंस को खूब हंसाया था।

अब 12 साल बाद सन ऑफ सरदार के दूसरा पार्ट यानी सीक्वल की बात लंबे समये से चल रही है। सन ऑफ सरदार 2 से लेटेस्ट अपडेट ये आई है कि अब फिल्म के सीक्वस से सोनाक्षी सिन्हा का पत्ता साफ हो गया है और अब साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाली इस खूबसूरत हसीना की एंट्री हो गई हैंं।

यह भी पढ़ें 👉  पेंशनर्स ने सुक्खू सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, डीए-एरियर का भुगतान न होने पर किया जोरदार प्रदर्शन

रिपोर्ट्स की मानें तो, सन ऑफ सरदार 2 की कास्टिंग शुरू हो गई है और इस बार अजय देवगन के साथ सोनाक्षी सिन्हा नहीं बल्कि मृणाल ठाकुर रोमांस करेंगी। अगर ऐसा हुआ तो यह पहली बार होगा जब अजय और मृणाल एक साथ पर्दे पर काम करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सन ऑफ सरदार 2 की स्टोरी के हिसाब से सोनाक्षी इसमें फिट नहीं दिख रही हैंं।

यह भी पढ़ें 👉  शिमला न्यूज: देहरा पर बरसी सुक्खू सरकार की कृपा, ब्लॉक मेडिकल ऑफिस और बिजली बोर्ड का खुलेगा कार्यालय, इन विभागों में निकली भर्ती


लेकिन, अभी तक इस मृणाल के फिल्म में आने और सोनाक्षी के फिल्म से जाने पर मेकर्स की प्रतिक्रिया नहीं आई है। कहा जा रहा है कि आने वाले कुछ समय में अजय देवगन फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। फिलहाल अजय एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की फिल्म सिंघम अगेन की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं, सन ऑफ सरदार 2 में संजय दत्त की जगह सनी देओल ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  भुंतर में अवैध शराब से भरी जीप पकड़ी, 1620 बोतलें बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *