शिमला में घर में घुसकर पड़ोसी ने किया नाबालिग से दुष्कर्म, पीड़िता की मौसी ने कराया मामला दर्ज

शिमला। देवभूमि हिमाचल से दरिंदगी की खबर सामने आई है। मामला शिमला का है, जहां एक नाबालिग लड़की के घर में घुसकर उसके पड़ोस में रहने वाले युवक ने उसका दुष्कर्म किया. पीड़ित नाबालिग लड़की की मौसी की शिकायत पर पुलिस थाना छोटा शिमला में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामला छोटा शिमला थाना क्षेत्र का है। पीड़िता की मौसी ने पुलिस से शिकायत की है. जिसके आधार पर आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना छोटा शिमला में मामला दर्ज कर लिया है. शिकायत में पीड़िती की मौसी ने बताया कि उसकी छोटी बहन की बेटी इन दिनों शिमला में किराए के कमरे में अकेले रह रही है। सोमवार को उसकी बहन ने उसे फोन करके जानकारी दी कि नाबालिग बेटी के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले मोनू नाम के युवक ने दुष्कर्म किया है।

यह भी पढ़ें 👉  शिमला न्यूज: राहुल गांधी को आतंकवादी बताने पर भड़के सीएम सुक्खू, कहा- भाजपा अपने छुटभैया नेताओं से करवा रही टिप्पणी

पीड़िता की मौसी ने पुलिस को बताया कि आरोपी युवक करीब 4 बजे बाथरूम की खिड़की से उसकी बहन की बेटी के कमरे में जबरदस्ती घुसा और उसका बलात्कार किया. इतना ही नहीं आरोपी युवक ने नाबालिग लड़की का वीडियो भी बना लिया है। वहीं, आरोपी ने लड़की को धमकी ही है कि अगर उसने ये बात किसी को बताई तो वह उसे जान से मार देगा. घटना के बाद पीड़िता सहमी हुई है. उन्होंने पुलिस से इस मामले में आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें 👉  CM सुक्खू की अध्यक्षता में 20 सिंतबर को कैबिनेट मीटिंग, रिक्त पदों को लेकर हो सकता है बड़ा ऐलान

मामले की जानकारी एसपी शिमला संजीव गांधी ने दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने पीड़िता की मौसी की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धारा 4 में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस की ओर से मामले की छानबीन की जा रही है। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  चिट्टा तस्करी का सरगना गिरफ्तार, शिमला पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *