हल्द्वानी…ये क्या : नाराज फार्मासिस्ट ने फोड़ा महिला पशु चिकित्साधिकारी का सिर, फिर खा लिया जहर, फार्मासिस्ट की मौत, डा. चोटिल

0
Ad

हल्द्वानी। गौलापार के कुवंरपुर स्थित पशु अस्पताल के फार्मासिस्ट ने अपने ही महिला पशु चिकित्सा अधिकारी पर जानलेवा हमला करने के बाद स्वयं जहर खाकर जान दे दी। मृतक के शव को मोर्चरी और चोटिल पशु चिकित्साधिकारी विनीता टोलिया जंगपांगी को चिकित्सालय ले जाया गया है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच की जा रही है।
मिल रही जानकारी के अनुसार सिर में फार्मासिस्ट भुवन चंद पंत ने लकड़ी से वार कर पशु चिकित्साधिकारी डा. टोलिया को घायल कर दिया। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। बताते हैं कि इसी बीच पंत ने जहर खा लिया। उसकी मौत हो गई। पशु चिकित्सालय कुंवरपुर में पशु चिकित्साधिकारी के पद पर तैनात विनीता टोलिया जंगपांगी कमलुवागांजा की रहने वाली है।

ब्रेकिंग न्यूज…मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता का निधन

उनका कहना है कि उनके पशु चिकित्सालय में भुवन चंद पंत नाम का फार्मेसिस्ट तैनात था। आरोप है कि फार्मासिस्ट कुछ काम नहीं करता था। इसके लिए उन्होंने कई बार उच्चाधिकारियों से लिखित में शिकायत की थी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। एक दिन पहले विभागीय अधिकारी ने भुवन को बुलाया और ट्रांसफर होने की जानकारी दी।
इससे भुवन नाराज होगया और आज सुबह साढ़े दस बजे जब डा. टोलिया चिकित्सालय पहुंची तो भुवन ने उनके कक्ष में घुसकर उनके सिर पर लकड़ी की फट्टी से वार कर दिया। इसके बाद उनके पति मौके पर पहुंचे और अस्पताल लेकर आए।
जहां उनका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हिमाचल… बिग ब्रेकिंग: नालागढ़ के कांग्रेस विधायक लखविंदर राणा आज होंगे भाजपा में शामिल

हल्द्वानी… पांच घंटे की बारिश ने धोया साल भर का विकास, सड़कों में भरा पानी, घरों—दुकानों में भरा पानी, जल निकासी व्यवस्था फेल

टोलिया पर हमले के बाद फार्मासिस्ट भुवन ने जहर खा लिया। उसे एक निजी चिकित्सालयले जया गया जहां उसकी मौत हो गई। काठगोदाम थाना एसओ प्रमोद पाठक ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Ad
Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here