कुमाऊं…सरेआम: दुकान पर खड़े युवक को बाइक सवारों ने गोली से उड़ाया, पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी

0
Ad

रूद्रपुर। गदरपुर थाना क्षेत्र में एक युवक की बाइक सवार दो युवकों ने गोली मार कर हत्या कर दी। सरेआम हुई गोलीबारी के बाद गांव में दहशत कायम है।


जानकारी के अनुसार गदरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बहरा वजीर गांव में देर शाम करीब 7ः30 बजे किराना स्टोर पर 30 वर्षीय जसवीर सिंह नामक युवक पहुंचा था। वह किराना स्टोर के स्वामी से बातचीत कर रहा था । इसी दौरान बाइक सवार दो युवक उससे बहस करने लगे। बहस के दौरान बाइक सवार एक युवक ने तमंचे से जसवीर पर फायर झोंक दी। घटना के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…यूकेडी के वरिष्ठ नेता हरीश पाठक का निधन

गोली चलने की इस घटना से गांव में दहशत फैल गई। ग्रामीण एकत्र हुए और खून से लथपथ जसवीर सिंह को अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में मौजूद डॉक्टर ने जसवीर सिंह को मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमोर्ट के लिए भेज दिया । आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून…महामारी: लगातार तीसरे दिन गिरा ताजा संक्रमण का ग्राफ, 143 नए संक्रमित मिले, नैनीताल के मरीज की एम्स ऋषिकेश में मौत

एसएसपी मंजू नाथ टीसी ने बताया कि एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। आरोपियों को चिह्नित किया जा रहा है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। उन्होंने बताया की मृतक और आरोपियों के बीच काफी देर तक बातचीत चल रही थी और कुछ देर बाद उनके बीच कहा सुनी हुई इस दौरान बाइक सवार युवक ने जसवीर को गोली मार दी।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here