हल्द्वानी… मक्कार : निजी हास्टपीटल की एएनएम को बदनाम कर रहा पूर्व प्रेमी, पिता ने सुना को पड़ गया दिल का दौरा, केस दर्ज

0
file photo

हल्द्वानी। यहां के एक निजी चिकित्सालय में एएनएम के पद पर कार्यरत युवती को उसका ही पूर्व प्रेमी बदनाम करने पर तुल गया है। युवक ने इंस्ट्राग्राम में तो उसकी न्यूड फोटो भी अपलोड कर दी। बाकी फोटोज को वह न्यूड वेबसाइटों पर डालने की धमकी दे रहा है। बेटी के साथ हो रहे इस घटनाक्रम की जानकारी युवती के पिता को मिली तो सदमे के कारण उन्हें दिल का एक दौरा पड़ गया। युवती ने काठगोदाम पुलिस से अपने पूर्व प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करते हुए तहरीर सौंपी है। पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू कर दी है।


मिल रही जनकारी के अनुसार अल्मोड़ा के रानीखेत तहसील के एक गांव की रहने वाली युवती हल्द्वानी में एक निजी चिकित्सालय में एएनएम के पद पर तैनात है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…ब्रेकिंग : पति व बच्चों के साथ इवनिंग वाक को निकली महिला को कार सवारों ने कहा आई लव यू, दी फ्लाइंग किस, पति ने टोका तो धुन गए

वह काठगोदाम थाना क्षेत्र की एक कालोनी में किराय के कमरे पर रहती है। दी गई तहरीर में युवती ने कहा है कि कुछ साल पहले उसकी मुलाकात रानीखेत के चैकोनी निवासी नरेन्द्र जैनी से हुई थी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड…गुलदार के हमले में दो महिलाओं सहित 3 घायल, दहशत में लोग

दोनों एक दूसरे को पसंद करन लगे थे और कुछ सालो तक रिलेशनशिप में थे। इसी दौरान नरेन्द्र ने युवती की कुछ प्राइवेट फोटो ली थी। इसके बाद करीब एक साल पहले नरेन्द्र की कुछ से युवती का ब्रेकअप हो गया। आरोप है कि ब्रेकअप के बाद से नरेन्द्र लगातार फोन तथा सोशल मीडिया के जरिये युवती को परेशान कर रहा है। उसने इन्स्टाग्राम पर युवती की आईडी को हैक करके उसकी एक अश्लील फोटो वायरल कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल/हल्द्वानी…हाईकोर्ट की फटकार के बाद सफाई कर्मचारियों ने वापस ली हड़ताल, मांगों पर विचार करेगा नगर निगम

इन्स्टाग्राम पर नरेन्द्र उसकी दूसरी फोटोज भ्ज्ञी अपलोड कर रहा है। वह उसे धमकी देता है कि उसकी और फोटो वह न्यूड वेबसाइटों पर डाल कर पैसे कमाएगा। घटनाक्रम जब युवती के पिता को पता चला तो उन्हें दिल का एक दौरा भी पड़ गया। पुलिस ने युवती की शिकायत पर नरेंद्र के खिलाफ आईटी एक्ट व आईपीसी की अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here