उत्तराखंड… नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का आरोपी कलयुगी पिता गिरफ्तार

0

पौड़ी। पौड़ी जिले की सतपुली तहसील के एक गांव में पिता द्वारा अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। परिजनों को मामला तब पता चला जब वे नाबालिग की तबियत खराब होने पर उसे अस्पताल ले गए थे।

बालिका ने अस्पताल में हैवानियत की घटना डाक्टर को सुनाई। बेटी की शिकायत पर राजस्व प्रशासन ने आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज जेल भेज दिया है। एसडीएम सतपुली संदीप कुमार ने बताया कि सतपुली तहसील के एक गांव में पिता ने ही अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें 👉  सितारगंज…खटीमा की इस पंचायत के प्रधान पर पत्नी ने लगाए दहेज उत्पीड़न व विवाहेत्तर संबंधों के आरोप, केस दर्ज

मामले का खुलासा तब हुआ जब नाबालिग की तबियत खराब होनी शुरू हुई। तबियत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। मामले का संज्ञान लेते हुए अस्पताल प्रबंधन ने तुरंत पुलिस को सूचित किया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…डिस की तार से युवक ने फांसी लगा दी जान

जिसके बाद मौके पर राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंची। राजस्व उप निरीक्षक अमित नेगी ने नाबालिग के बयान पर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। एसडीएम ने बताया कि आरोपी पर पोक्सो की धाराओं में मामला दर्ज कर दिया गया। साथ ही मामला रेगुलर पुलिस को स्थांतरित करने के लिए डीएम को पत्र भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here