चंपावत…ब्रेकिंग : तीन दोस्तों में मार कर टिनशेड में छिपा दी अपने ही दोस्त की लाश, तीनों गिरफ्तार, शव बरामद, लोगों ने हत्यारोपियों को धुन डाला

0

चंपावत। जिले के पाटी तहसील के अंतरगत बिसारी गांव में दोस्तों ने आपसी विवाद में तीन दोस्तों ने अपने ही चौथे दोस्त की हत्या कर दी। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने शव बरामद कर लिया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया और आरोपियों के खिलाफ हत्या व शव को छिपाने का मामला दर्ज कर लिया। आज जब पुलिस शव बरामद करने उन्हें मौके पर ले गई तो लोगों ने पुलिस कस्टडी में ही तीनों की पिटाई भी कर दी।


मिल रही जानकारी के अनुसार पाटी विकास खंड के बिसारी गांव निवासी 28 वर्षीय मोहित पचौली 24 सितंबर से लापता था। काफी खोजबीन के बाद भी जब उसका कोई सुराग नहीं लगा तो परिजनों ने 29 सितंबर को पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड…नाचने से मना किया तो बारातियों ने पीट दिया दुल्हन का पिता

जिसके बाद पुलिस ने युवक की तलाश शुरू की। पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र पींचा के अनुसार कि पूछताछ के लिए मोहित के दोस्तों को हिरासत में लिया गया था। सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपियों ने मोहित की हत्या करने की बात कबूूली।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात… 30नवंबर 2022 : आज का पंचांग, आज का इतिहास और आचार्य पंकज पैन्यूली सेउजानें अपना आज का राशिफल

जिसके बाद आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस पाटी के रामलीला मैदान और वन विभाग कार्यालय के बीच बने एक अवैध टिनशेड तक पहुंची। जहां मोहित का शव बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपी नीरज सिंह बिष्ट, कमल सिंह मेहता व यशपाल सिंह बोहरा उर्फ पालू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात…2दिसंबर 2022 आज का पंचांग, आज का इतिहास और आचार्य पंकज पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल


इस घटना के बाद लोगों में भारी आक्रोश है। शनिवार को स्थानीय लोगों ने पुलिस कस्टडी में उनकी धुनाई कर दी। बमुश्किल पुलिस ने तीनों आरोपियों को बचाया। मोहित अपने माता पिता का इकलौता बेटा था। मृतक की दो बड़ी बहनें हैं। पिता नवीन पचौली बिसारी गांव में दुकान चलाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here