सितारगंज न्यूज़ : विधायक सौरभ बहुगुणा ने बनाया ऑक्सीजन बैंक, जरुरतमंदो को मिलेगा लाभ

0
Ad

नारायण सिंह रावत
सितारगंज। विधायक सौरभ बहुगुणा ने कहा कि उनकी टीम ने कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए ऑक्सीजन बैंक बनाया है। जरूरतमंद टीम के नंबरों पर संपर्क कर ऑक्सीजन प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा तीन डॉक्टरों की टीम मरीजों को परामर्श देंगे।

Ad

शनिवार को विधायक बहुगुणा अपने आवास पर पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र के 23 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मंगाए हैं। जबकि 1900 ऑक्सिमिटर व एक लाख N95 मास्क मंगाए हैं। मास्क प्रत्येक परिवार के चार सदस्यों को दिया जाएगा। ग्रामीण क्षेत्रों में प्रधान और नगर के वार्डों में सभासदों के माध्यम से बांटे जाएंगे। इसके अलावा 1900 ऑक्सीमीटर भी मंगाए गए हैं। इनमें से 1000 की लॉट प्राप्त हो गई है।

यह भी पढ़ें 👉  ऋषिकेश… बेटी का शव देखकर फफक पड़े अंकिता के परिजन

विधायक ने बताया कि कोरोना के मरीजों की रिपोर्ट देने और आधार कार्ड देने पर ऑक्सीजन व ऑक्सीमीटर उपलब्ध कराया जाएगा। इसके लिए दो नर्स और फार्मासिस्ट भी तैनात किए गए हैं। जो मरीजों को घर पर जाकर ऑक्सीजन देंगे। विधायक ने बताया कि मरीजों को डॉ. एसएस टूरना, डॉ. अभिलाषा पांडेय और डॉ. अमरीक सिंह मरीजों को परामर्श देंगे।

इधर, भाजपा नेता दयानंद तिवारी, छात्र नेता, राकेश बिष्ठ, दीपांशु रावत, मोहित बिष्ठ, अजय कठायत, नरेश ठाकुर व अंकित दास ने विधायक सौरभ बहुगुणा का आभार जताया। उन्होंने कहा की पूरे उत्तराखंड प्रदेश की 70 विधानसभा में पहली विधानसभा है जो कोरोना मरीजों को लिये संशाधन उपलब्ध कराए गए हैं ये इस विधानसभा के अलावा कहीं और नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  बागेश्वर… घर में काम कर रही महिला पर ब्लेड से हमला, सिर पर गले ब्लेड से कई वार किए सनकी युवक ने

इस मौके पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के मुख्य चिकित्सक डॉ. राजेश आर्य, ब्लॉक समन्वयक मयंक नैनवाल, सितारगंज मंडल अध्यक्ष विजय सलूजा, शक्तिफार्म मंडल अध्यक्ष कार्तिक राय, पूर्व दर्जा मंत्री कमल जिंदल, पूर्व दर्जा मंत्री खतीब अहमद, मंडी चैयरमैन अमरजीत कटवाल, सुखदेव सिंह, उपकार सिंह बल, पलविंदर सिंह, गुरजीत सिंह, संजय गोयल, उदय राणा, मयंक अग्रवाल, दीपक गुप्ता, राजू नगदली, संजय बछाड़ व मनोज सरकार मौजूद थे।

यह भी पढ़ें 👉  सितारगंज…हनी ट्रेप में फंसाकर पीलीभीत के व्यक्ति से ठगे चालीस हजार व इनोवा, अब पुलिस के नाम पर मांग रहे ढाई लाख

विधायक ने लोनिवि के अफसरों को लगाई फटकार
विधायक सौरभ बहुगुणा ने लोक निर्माण विभाग के अफसरों के साथ बैठक की। उन्होंने विधानसभा क्षेत्र में सड़कों की प्रगति जानी। विधायक ने सिडकुल सिसौना की धीमी प्रगति पर नाराजगी जताई। विधायक ने अफसरों को फटकार लगाते निर्माण कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए। लोनिवि के अफसरों ने बताया कि मजदूर नहीं मिलने से निर्माण कार्य में दिक्कतें आ रही हैं। इस मौके पर अधिशासी अभियंता यू.सी. बहुगुणा, आलोक ओली, जेई सत्यपाल व वीरेंद्र कुमार उपस्थित रहे।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here