ब्रेकिंग न्यूज : दिल्ली बार्डर पर धरना दे रहे किसान नेताओं की हत्या की साजिश का खुलासा, तीन गिरफ्तार,दस दिन की रिमांड पर लिया

0
Ad

नई दिल्ली। पुलिस ने ऐसे तीन शार्प शूटरों को भारी मात्रा में हथियारों के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है जो राष्ट्रीय राजधानी की सीमा पर धरनारत संयुक्त किसान मोर्चा के टाप पदाधिकारियों को शूट करने की योजना बना रहे थे। खुफिया इनपुट मिलने के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल ब्रांच ने ताबड़तोड़ छापेमारी करके तीन साजिशकर्ताओं को गिरफ्तार करके उन्हें दस दिन की रिमांड पर लिया है। अब पुलिस उनसे यह पता करने का प्रयास कर रही है कि यह साजिश रचने वाला उनके पीछे कौन था।
मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस को खुफिया जानकारी मिली थी।संयुक्त किसान मोर्चा के कुछ पदाधिकारियों को मारे जाने की योजना बनाई जा रही है। पुलिस ने इस सूचना पर कार्रवाई करते हुए अमित, राजन और सुमित नामक तीन युवकों को अलग अलग स्थानों से गिरफ्तार किया है उनके पास भारी मात्रा में हथियार भी बरामद हुए हैं। पूछताछ में पता चला है कि किसान नेताओं को मारे जाने की साजिश को कुछ दिनों के भीतर ही अंजाम दिया जाना था। साजिश के मुताबिक शार्प शूटर किसान नेताओं को निशाना बनाते और उनके पीछे साजिश कर्ताओं की एक और टीम उन्हें कवद देती इस प्रकार के हमले को दो तरफा हमला कहा जाता है।
हालांकि पुलिस ने यह साफ नहीं किया है कि कौन कौन से किसान नेता साजिशकर्ताओं की हिट लिस्ट में शामिल है। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार आरोपियों से और पूछताछ किए जाने की आवश्यकता है।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…नौकरी के नाम युवक से ठग लिए 45 हजार रुपये

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here