सितारगंज… नशे का सौदागर : पुलिस ने 5.10 ग्राम स्मैके के साथ पकड़ा युवक, पहले भी जा चुका है हत्या के मामले में जेल

0
Ad

नारायण सिंह रावत
सितारगंज।
सितारगंज पुलिस ने नानकमत्ता निवासी एक युवक को 5.10 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। उसके हवाले से एक यामाह मोटर साइकिल भी बरामद हुई है।
मिली जानकारी के अनुसार कल शाम साढ़े 6 बजे के आसपास सब इंस्पेक्टर चंदन सिंह बिष्ट, कांस्टेबल अर्जुन नगनयाल सिडकुल चौकी से गश्त के लिए निकले थे पहाड़ी उपरोली गांव के नजदीक सरिता रानी स्टोन क्रशर से लगभग 50 मीटर आगे नदी की ओर उन्हें सड़क के किनारे यामहा मोटरसाइकिल पर बैठा हुआ एक युवक दिखाई पड़ा। इससे पहले की पुलिस उससे एकान्त में यूं बैठने का कारण पूछती युवक बाइक छोड़कर नदी की ओर भाग निकला।
पुलिस कर्मी भी उसके पीछे भागे लगभग 150 मीटर की दूरी पर पुलिस ने उसे दबोच लिया।

हालाकि युवक ने पुलिस ​की गिरफ्त में आने से बचने के लिए काफी हाथ—पैर मारे लेकिन उसकी पुलिस के आगे एक न चली। पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसकी जेब में पन्नी बरामद हुई जिसमें 5.10 ग्राम स्मैक मिली।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी… मायके से ससुराल के लिए रवाना हुई दो सगी बहनें, लापता

हल्द्वानी… ब्रेकिंग न्यूज : दोस्तों के साथ घूमने निकला युवक, रात को रूका दोस्त के घर, चिकित्सालय में मृत घोषित, पिता ने दोस्त पर कराया केस दर्ज

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…वैंडी स्कूल में धूमधाम से मनाया जा रहा आजादी का अमृत महोत्सव, तिरंगा महारैली का आयोजन

पूछताछ में उसने बताया कि स्मैक को वह शक्तिफार्म निवासी एक व्यक्ति से खरीदकर लाता है जो उसे सिरसा मोड़ पर मिलता है। युवक ने अपना नाम गुरुनाम सिंह उर्फ रामू बताया। 24 वर्षीय रामू नानकमत्ता थाना क्षेत्र के बरकीडांडी गांव का रहने वाला है। इससे पहले भी नानकमत्ता थाने से वह हत्या के मामले में जेल जा चुका है।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा...ब्रेकिंग: पेट दर्द की शिकायत लेकर पहुंची नाबालिगा और युवती ने चिकित्सालय में दिया बच्चों को जन्म

हल्द्वानी…गुमशुदा : पिछले कुछ दिनों से स्कूल नहीं जा रही थी लड़की अचानक हुई लापता, गुमशुगदगी दर्ज

अब जेल से छूटने के बाद स्मैक बैचकर रोजी रोटी कमा रहा था। पुलिस ने उसे 60 एनटीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। उसके हवाले से मिली बिना नंबर की बाइक को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

Ad
Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here