हल्द्वानी… निजी स्कूल के छात्र ने नाबालिगा की अश्लील वीडियो की वायरल, केस दर्ज

0
Ad

हल्द्वानी। यहां के एक निजी स्कूल के कक्षा 12 के छात्र पर एक बालिगा को ब्लैकमेल करने का आरोप लगा है। आरोप है कि किशोर ने उसकी एक वीडियो वायरल भी की है। इससे किशोरी डिप्रेशन का शिकार हो गई है। किशोरी का मां की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड… शराब पीकर भाई का सिर फोड़ा, मां को किया घायल

मिली जानकारी के अनुसार मामला नैनीताल रोड स्थित एक निजी स्कूल की 13 वर्षीय को बालिगा को पिछले एक वर्ष से कक्षा 12 का एक छात्र लगातर ब्लैकमेल कर रहा है। बालिगा की मां ने मुखानी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया है कि आरोपी किशोर उनकी बेटी को धमका रहा है कि अगर यह बात किसी को बताई तो उसकी बहन और छोटे भाई को उठा लेेगा। महिला का कहना है कि किशोरी को धमकाकर उसने व्हाट्सअप के माध्यम उसकी अश्लील फोटो व वीडियो मंगाई और जब किशोरी ने विरोध किया तो उसे किडनेप की धमकी देते हुए एक वीडियो वायरल कर ली। यह बात पीड़िता को उसके सहपाठियों से पता चली तो वह डिपे्रेशन में आ गई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…इंपैक्ट फीचर: फ्यूचर फोरम की छात्रा नेहा शास्त्री ने पंतनगर यूजी में हासिल की 4थी रैंक, शुभकामनाओं का अंबार


पीड़िता की मां ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई और वायरल वीडियो को रूकवाने की अपील करते हुए तहरीर सौंपी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here