ओह तेरी…बीस रूपये बचाने के लिए दुकानदार ने बच्ची समेत छह लोगों पर डाल दिया खौलता तेल

0

अमृतसर। एक फिर इंसानियत शर्मसार होती हुई नजर आई जब अमृतसर के अर्जुन नगर के एक समोसे बेचने वाले ने गर्म खौलता तेल एक बच्ची सहित 6 लोगों पर डाल दिया। मिली जानकारी के अनुसार लोगों ने समोसे वाले से सिर्फ बकाया 20 रुपए मांगे थे।

घायलों को गुरु नानक देव अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। समाचार एजेंसी आरएनएस को मिली जानकारी के अनुसार घायल बच्ची के दादी ने बताया कि उनकी बच्ची स्कूल से आकर समोसे खाने की जिद कर रही थी जिसके बाद उसे 40 रुपए देकर समोसे लेने भेज दिया।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा…दुल्हन लेकर लौट रही बारात में शामिल कार खाई में गिरी,दूल्हे के पिता, भाभी, दीदी व भतीजे की मौत, भाई भतीजा व भीतीजी घयल

समोसे वाले ने बच्ची को 2 समोसे देकर बाकी का बकाया वापस नहीं दिया। इसके बाद बच्ची के माता पिता उसे साथ लेकर दुकान पर गए और पैसे मांगने लगे। समोसे वाले पैसे वापस देने से मना कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  सितारगंज ब्रेकिंग : तहसील कर्मी की बाइक चिकित्सालय के बाहर से उड़ा ले गए चोर, बैग में रखे थे सरकारी डाक व दर्जनों चेक


इन बकाया पैसों को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। इसके बाद दुकानदार ने गुस्से में आकर बिना सोचे समझे कड़ाही में पड़ा गर्म खौलता हुआ तेल उन लोगों के ऊपर पर डाल दिया इस दौरान उनके आसपास खड़े 3 लोग भी घायल हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात…4 दिसंबर 2022: आज का पंचाग, आज का इतिहास और आचार्य पंकज पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल

इस दौरान बच्ची के गर्दन व हाथ बुरी तरह से झुलस गए। मामूली घायल लोगों को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here