बद्दी ब्रेकिंग : सीएचसी के समीप सराय की छत से बिहार निवासी मजदूर का शव बरामद

0
Ad

बद्दी। पुलिस थाना बद्दी के तहत सीएचसी बद्दी के समीप मंदिर के साथ बनी सराय की छत से एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ है। सूचना मिलते ही बद्दी पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। तलाशी के दौरान मृतक की जेब से पर्स और दस्तावेजों के आधार पर शिनाख्त हुई। मृतक इकबाल यादव (33) पुत्र बनबारी यादव निवासी मालकोली चौक वार्ड नंबर-1, पश्चिमी चंपरान बिहार का रहने वाला है। आसपास के लोगों से प्रारंभिक पूछताछ से पता चला है कि इकबाल यादव बद्दी में सामान ढोने की रेहड़ी चलता था।
मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ र्मोचरी भेज दिया है। मृतक का यहां कोई परिजन नहीं है जिसके चलते 72 घंटे पूरे होने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तलाशी के दौरान मिले दस्तावेजों के आधार पर मृतक की शिनाख्त हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद की मौत के कारणों का पता चल पाएगा। बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात….आज का पंचांग, आज का इतिहास, आज से बदल रहे हैं यह नियम और आचार्य पंकज पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here