कालाढूंगी न्यूज : आपदा को अवसर में बदलने निकले तीन व्यक्ति चढ़े पुलिस के हाथ, एक से मिले 5 जिंदा कारतूस, दो से शराब

0
Ad

कालाढुंगी। शुक्रवार की रात्रि में कालाढूगी पुलिस के उप निरीक्षक गगनदीप सिंह तथा कांस्टेबल जगबीर सिंह ने एक हिस्ट्रीशीटर को पांच जिंदा कारतूसों के साथ गिरफ्तार किया है। इसके अलावा इसी टीम ने ग्राम गुलजारपुर बंकी थाना कालाढूंगी निवासी एक व्यक्ति को 63 पाउच कच्ची शराब के साथ गुलजारपुर से गिरफ्तार किया। वहीं गिरफ्तार किए गए गुलजारपुर बंकी निवासी हिस्ट्री शीटर के पास से 12 बोर के 3 तथा .315 बोर के दो कारतूस मिले। उसे गुलजारपुर बंकी तिराहे से गिरफ्तार किया गया। उसके खिलाफ धारा 25 शस्त्र अधिनियम में अभियोग पंजीकृत कराया गया। यह हिस्ट्रीशीटर पूर्व में थाना कालाढूंगी थाना बनभूलपुरा थाना मुखानी से जेल जा चुका है।
तीसरी घटना में कांस्टेबल राजकुमार व अमित देवरानी ने हल्द्वानी के गांधीनगर थाना बनभूलपुरा को गुलजारपुर बंकी तिराहे से 4 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया है। यह व्यक्ति भी हल्द्वानी कोतवाली से एनडीपीएस एक्ट में तेल जा चुका है।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  अंकिता हत्याकांड… तो इस वजह से अलग-अलग बैरकों में बंद हैं अंकिता के हत्यारोपी, मामले की जांच अब इंस्पेक्टर खोलिया के हवाले, संगीनों के साये में वनंतरा रिजार्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here