ब्रेकिंग न्यूज @ रामपुर बुशहर : सराहन स्थित बाल आश्रम से दो बच्चे लापता, पुलिस तलाश में जुटी

रामपुर बुशहर। हिमाचल के शिमला जिले के सराहन स्थित बाल आश्रम से दो बच्चे लापता हो गए हैं। पुलिस ने बच्चों के गायब होने की जानकारी मिलते ही गुमशुदगी की रिपेार्ट दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। यह बाल आश्रम झाकड़ी पुलिस थाना क्षेत्र के अंतगरत आता है।

पुलिस के अनुसार आज दोपहर बाद बाल आश्रम सराहन के प्रभारी मोहन लाल चंदेल ने सराहन पुलिस चौकी में आकर सूचना दी कि बाल आश्रम से 15 वर्षीय बीरू और 14 वर्षीय मंजीत नेगी बिना बताए कहीं चले गए हैं। कुछ देर इंतजार करने के बाद बाल आश्रम स्टाफ ने उनकी बाजार में भी ताश की लेकिन बच्चे कहीं नहीं मिले।

नशे पर वार @ रामपुर बुशहर : आर्यवर्त एजुकेशनल एंड चैरिटेबल सोसायटी की “नशा उन्मूलन में समाज की भूमिका” पर कार्यशाला 28 को

इस पर पुलिस उने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी। देर रात तक दोनों बच्चों का कोई सुराग पुलिस को भी नहीं मिल सका था। पुलिस ने दोनों बच्चों की फोटो जारी करके आज लोगों से अपील की है कि यदि उन्हें दोनों बच्चे कहीं दिखाई पड़े तो तुरंत मोबाइल नंबर 88947-28009, 88947-28023 व फोन न0 01782-275554 , 01782-274225 पर सूचना दें।

निशाने पर अतिक्रमण @ रामपुर बुशहर: खनेरी में चिकित्सालय के नजदीक एनएच के दोनों ओर संयुक्त टीम ने की अतिक्रमण की निशानदेही

यह भी पढ़ें 👉  कांग्रेस सरकार के शासन काल में पेंशनरों को और कर्मचारियों को नहीं मिल पा रहा अपने हक का पैसा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *