बद्दी…जिम्मेदारी: शेर सिंह राणा को युवा शिव सेना की कमान, बोले- जिला सोलन के पाचों विस क्षेत्र में छेड़ा जाएगा सदस्यता अभियान

बद्दी। युवा शिव सेना बाल ठाकरे की बैठक हरिपुट पट्टा के गांव कंडोल में प्रदेश उपाध्यक्ष निर्मल सिंह राणा की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में प्रदेशाध्यक्ष नरेश कुमार संजू के आदेशों पर संगठन का विस्तार किया गया। बैठक में शेर सिंह राणा को युवा शिव सेना बाल ठाकरे के जिला अध्यक्ष पद की कमान सौंपी गई।

नवनियुक्त जिलाध्यक्ष शेर सिंह राणा ने कहा कि संगठन ने जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है, उसे वह पूरी ईमानदारी और कर्तव्य निष्ठा से निभाएंगे। संगठन को मजबूत करके लिए जिला सोलन के पांचों विधानसभा क्षेत्रों में सदस्यता अभियान के तहत अधिक से अधिक युवाओं को युवा शिवसेना के साथ जोड़ा जाएगा। वहीं युवा शिव सेना गौवंश की रक्षा और युवाओं को नशे से दूर करने के लिए भी जमीनी स्तर पर काम करेगी।

हिमाचल…ब्रेकिंग : सुंदरनगर के सलापड़ क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत, दो गंभीर

शिव सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष निर्मल सिंह ने युवाओं से अधिक से अधिक संख्या में जुडऩे का आहवान किया। निर्मल सिंह ने कहा कि संगठन के साथ युवा समाज सेवा के लिए कृत्संकल्प रहेंगे और उनकी पहचान बनेगी। इस मौके पर निर्मल सिंह के साथ दून के अध्यक्ष अभिषेक कोहली, मीडिया प्रभारी अरूण लक्की, सोहन सिंह, चंद्रेश कुमार, अनमोल, मंजीत, रणजीत, विपिन राणा, धीरज राणा, विक्की, मक्खन, अभि, जॉनी, काकू, दर्शन, सूरज, ललित समेत अन्य युवा उपस्थित रहे।

जी मतदाता जी … गांव के लोग बोले— जनता की जान ज्यादा कीमती, चुनाव तो टाले भी जा सकते हैं

यह भी पढ़ें 👉  राजगढ़ न्यूज : VIDEO/ राजीव बिंदल ने राजगढ़ में पन्ना प्रमुखों को दिये चुनावी टिप्स, बोले-शहरी, ग्रामीण या स्लम किसी भी क्षेत्र में कोई घर अब कच्चा नहीं रहेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *