उत्तराखंड…चोरों ने किए पांच पालतु पशु चोरी, हंगामा

रुड़की। खानपुर के महेसरा गांव निवासी बाबूराम के घेर से चोरों ने पांच पालतु पशु चोरी कर लिए। सुबह ग्रामीणों को खेतों में तीन पशुओं के कटे हुए अंग पड़े मिले।

इससे नाराज ग्रामीणों ने हंगामा भी किया। गोवर्धनपुर चौकी पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत किया। शुक्रवार रात चोरों ने उनकी दो गायें, दो बछड़ियां और एक भैंस चोरी कर लिया। ग्रामीणों को कुछ दूर खेतों में तीन पशुओं के अंग कटे हुए मिले।

उत्तराखंड…संदिग्ध परिस्थितियों में युवती लापता

इससे नाराज ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर गोवर्धनपुर चौकी प्रभारी नवीन चौहान सिपाहियों को साथ मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे लोगों से बात की। पुलिस ने पशु चोरी कर कटान करने वालों की शिनाख्त कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का भरोसा ग्रामीणों को दिया। इस आश्वासन पर ग्रामीण शांत हो गए।

सुप्रभात… निर्जला एकादशी पर खास उपाय, क्यों धड़कता है भगवान जगन्नाथ जी का दिल और आचार्य पंकज पैन्यूली से जानें आज का राशिफल

यह भी पढ़ें 👉  समय से आगे चल रहा मानसून, अगले हफ्ते अंडमान सागर में करेगा एंट्री; 5 दिन इन राज्यों में झमाझम बारिश के आसार

बाबूराम ने पास के महेसरी गांव के व्यक्ति पर संदेह जताते हुए घटना की तहरीर पुलिस को दे दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें 👉  14 मई 2024 : आज का दिन और आपका राशिफल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *