उत्तराखंड…नाले में तेज बहाव आने पर दो बहनें बहीं, एक बच्ची का शव बरामद,दूसरी की तलाश जारी

देहरादून। देहरादून के आमवाला तरला में नाले किनारे रहने वाले मजदूर की दो बेटियां बारिश के कारण उफनाए नाले में बह गईंं। बाद में एसडीआरएफ ने रेस्क्यू आपरेशन शुरू किया। एसडभ्आरएफ ने एक बच्ची के शव को बरामद कर लिया है जबकि दूसरी बच्ची की तलाश जारी है।

उत्तराखंड… डेढ़ महीने की बेटी व पत्नी को छोड़ फांसी के फंदे पर लटक गया भोलू

जिस समय यह हादसा हुआ उस समय बच्चियों की नानी भी उनके नजदीक ही थी। उन्होंने बच्चियों को बहते हुए देखा तो शोर मचाया। इस पर आसपास के लोगों ने बह रही बच्चियों को निकालने का प्रयास किया लेकिन बहाव इतना तेज था कि वे सफल नहीं हो सके। इसके बाद एसडीआरएफ को सूचना दी गई।

उत्तराखंड… हादसे : सड़क पर बिखरा पांच लोगों का खून, चार घायल

आज दोपहद बाद शहर में तेज बारिश हुई। आमवाला में सहस्रधारा अपार्टमेंट के पास नाले किनारे बस्ती है। इसमें बीते करीब एक साल से सुनील मूल निवासी बिहार का परिवार रहता है। सुनील दिहाड़ी मजदूरी करता है। उसकी दो बेटियां अर्चना (8) और खुशी (6) बारिश में घर के बाहर नहा रही थी। उनकी मां कविता और नानी वहां मौजूद थी। घर यहा गुजरने वाले नाले लगता हुआ है। बारिश के दौरान अचानक से नाले में तेज बहाव आया।

यह भी पढ़ें 👉  सोलन के कांग्रेसी नेता जगमोहन मल्होत्रा की प्रदेश मीडिया पैनालिस्ट पद पर ताजपोशी

उत्तराखंड.. ओ तेरी : पति के पीछे चाकू लेकर भागा पत्नी का ताऊ

तेज बहाव में अर्चना और खुशी बह गई। बताया जा रहा है कि बहते हुए वहां मौजूद बच्चियों की नानी और साथ में खड़ी एक बच्ची ने उन्हें देखा। वह चिल्लाई। कुछ सेकेंड में दोनों पानी बहाव में दिखाई नहीं दीं। आसपास के लोग पहुंचे और तलाश शुरू की।

यह भी पढ़ें 👉  चोरी के चार आरोपी नगदी, जेवर और कार के साथ गिरफ्तार

उत्तराखंड… शर्मनाक : पिता पर ही लगे नाबालिग पुत्री से दुष्कर्म के आरोप

सूचना पर एसडीआरएफ की टीम पहुंची। रेस्क्यू अभियान चलाया गया। बारिश के बाद नाले में बहाव कम होने पर घर से करीब 750 मीटर नीचे खुशी अचेत मिली। उसे अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दी है। रायपुर थानाध्यक्ष मनमोहन नेगी ने बताया कि अर्चना की तलाश के लिए नाले और उसके आसपास सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  पिथौरागढ़ ब्रेकिंग : जाजरदेवल निवासी आईटीबीपी के जवान का शव राजस्थान में गार्डरूम में लटका मिला

हल्द्वानी… सफलता : पेंट की दुकानों में दिए गए चेक बाउंस मामले में आरोपी दबोचा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *