सितारगंज में स्वास्थ्य सेवाएं बढ़ाए सरकार, पूर्व विधायक ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

0

नारायण सिंह रावत
सितारगंज। पूर्व विधायक नारायण पाल ने क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ करने की मांग उठाई है। इसके लिए पूर्व विधायक ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को पत्र लिखा है।

मुख्यमंत्री को भेजे गए पत्र में पूर्व विधायक ने कहा है कि सितारगंज, नानकमत्ता और शक्तिफार्म में करीब ढाई लाख की आबादी का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में होता है। यहां भी सुविधाओं का अभाव है। क्षेत्र में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। सरकारी अस्पताल में सुविधाओं का अभाव है। इसी कारण कोरोना के मरीजों को इलाज नहीं मिल पा रहा है। जो मरीज गंभीर रूप से बीमार हो रहे हैं उन्हें हल्द्वानी या रुद्रपुर भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  रामनगर…हे भगवान : पहले ही महिला से दोस्ती कर उसकी अश्लील फोटो खीचीं और वसूले बीस हजार, अब दे रहा देवर व बेटे के अपहरण व तेजाब से जलाने की धमकी

कई मरीजों की हायर सेंटर पहुंचने से पहले ही मौत हो जा रही है। क्षेत्र में शक्तिफार्म के नगर पंचायत अध्यक्ष सुकांत ब्रह्म, पूर्व प्रधान मुजाहिद अली की भाभी का समुचित इलाज नहीं मिलने से मौत हो गई। इस कारण सितारगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में वेण्टीलेटर आदि की सुविधा दी जाए। साथ ही क्षेत्र में हायर किये गए निजी अस्पताल में भी कोरोना मरीजो के इलाज की सही व्यवस्था की जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here