हल्द्वानी…ब्रेकिंग : गांधी नगर में दो गुटों में देर रात झगड़े के बाद भारी पथराव, पुलिस ने लाठियां फटकारी, तीन गिरफ्तार, पांच वाहन क्षतिग्रस्त, दो दर्जन से ज्यादा पर केस

0
file photo
Ad

हल्द्वानी। गांधीनगर में श्वि मंदिर के पास कल रात दो गुटों में जमकर पथराव हुआ। पुलिस पहुंची तो पुलिस के सामने भी दोनों गुट पथराव करने से नहीं माने। इससे गली में खड़ी गाड़ियों के शीशे टूट गए। इस पर पुलिस ने लाठी चार्ज करके दोनों गुटों को दौड़ाया। पुलिस ने इस मामले में दोनों गुटों के तीन लोगों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने एक महिला समेत सात लोगों के खिलाफ नामजद और 15 से बीस अज्ञात लोगों के खिलाफ इस मामले में केस दर्ज किया है।उधर पथरव के कारण कम से कम पांच क्षतिग्रस्त हुए हैं। इनके मालिकों ने भी पुलिस में अलग से पत्थरबाज अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

हल्द्वानी…रामपुर रोड पर बेलबाबा के पास बुलेट ने मारी वन निगमकर्मी की बाइक को टक्कर, गंभीर


मिल रही जानकारी के अनुसार कल रात लगभग सवा नौ बजे डायल 112 पर पुलिस को सूचना मिली कि गांधीनगर में दो पक्षों में झगड़े के बाद दोनों गुटों की ओर से पथराव किया जा रहा है। इस पर वनभूलपुरा के एसआई सादिक ​हुसैन मौके के लिए रवाना हुए। रास्ते में उन्हें चीता कर्मी कांस्टेबल मो0 अतहर व मो. अजहर मिल गए। साढ़े नौ बजे के आसपास पुलिस टीम मौके पर पहुंची। यहां शिव मन्दिर गाँधीनगर के पास दो गुटों में पथराव हो रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा…ब्रेकिंग: घर से बाजार गई किशोरी का अपहरण, शादी का दिया झांसा, नरसिंह बाड़ी का युवक नामजद

उत्तराखंड…जिंदगी से खुश न होने का सुसाइड नोट लिखकर युवती ने अलकनंदा में लगाई छलांग, लापता


पुलिस टीम ने शिनाख्त की कि वार्ड नंबर 27 निवासी प्रशान्त कुमार, उसका भाई अश्विनी कुमार, संजय उर्फ चीता, एकता दूसरे गुट में इसी वार्ड निवासी 21 वर्षीय अनुराग कुमार,रवि कुमार, अमृता तकरीबन पांच से दस लोग अज्ञात लोग एक दूसरे पर पथराव कर रहे थे। पुलिस टीम ने त्वरित कार्यवाही कर पत्थरबाजी कर रहे प्रशान्त कुमार, अनुराग कुमार व रवि कुमार को पकड़ लिया।

उत्तराखंड… कुणाल फौजी हत्याकांड: आठ नामजद समेत 25 पर केस

वनभूलपुरा थानाध्यक्ष ने सरकारी वाहन में लगे लाउडस्पीकर व माइक से दोनों गुटों समझाने का प्रयास किया व कानून को अपने हाथों में न लेने की अपील की। लेकिन उनकी अपील का कोई असर नहीं हुआ और दोंनों पक्षों की ओर से पथराव एक बार फिर शुरू हो गया।इससे गली में खड़े वाहन क्षतिग्रस्त होने लगे। आखिर में पुलिस ने सड़क पर लाठियां फटकार कर पत्थरबाजी कर रहे लेागों को खदेड़ा।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून…ब्रेकिंग: 420 नंबर की गाड़ी से आया चार सौ बीस, फर्जी आई कार्ड से राज्य सचिवालय में प्रवेश करता धरा गया

उत्तराखंड…कोरोना केसों ने पकड़ी रफ्तार, 54 पॉजिटिव मिले, सभी जिलों से आने लगे ताजा मामले


पुलिस हिरासत में लिए गए तीनों व्यक्तियों को लेकर थाने में आ गई। जबकि मौके पर पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया ताकि अराजक तत्व मौके का लाभ न उठा सकें। इस मामले में पुलिस ने प्रशान्त कुमार,अश्विनी कुमार,संजय उर्फ चीता,एकता व उनके पांच से दस अज्ञात साथियों व दूसरे पक्ष की ओर से अनुराग कुमार,रवि कुमार,अमृता व उनके 5 से दस अज्ञात साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

कुमाऊं…ये क्या: पुलिस पर युवक को हथकड़ी पहनाकर पीटने का आरोप


मामले में 25 वर्षीय प्रशांत, 21 वर्षीय अनुराग कुमार व बीस वर्षीय रवि कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आईपीसी की धारा 147, 149,160,336,337 व 427 के तहत मामला दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड.. ब्रेकिंग न्यूजः सहारनपुर में आतंकी नदीम की गिरफ्तारी के बाद उत्तराखंड के खुफिया विभाग की नींद उड़ी, जानिये क्यों

हल्द्वानी…बारिश की चेतावनी : अधिकारियों को हाई अलर्ट में रहने के निर्देश


इस बीच गांधीनगर निवासी नितिन चौधरी ने पुलिस थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि पथराव में उसके चार वाहन एक इनोवा जिसका न0 UK04M 3699, दूसरी कार UK04N 3435, एक बुलेट मोटर साइकिल Uk04r 5865 व एक स्कूटी uk04 a3720 क्षति ग्रस्त हो गई।

हल्द्वानी…बाप रे बाप : पिता ने सो रहे बेटे पर किया कुल्हाड़ी से हमला

पुलिस ने चौघरी की ओर से अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्जकर लिया। तुरंत ही स्टेंडली यान ने भ्ज्ञी अकर पुलिस को सूचना दी कि इस पथराव में उसकी सेंट्रो कार UA0S 4632 सेन्ट्रो कार क्षतिग्रस्त हो गयी है। पुलिस ने उसी रिपोर्ट भी दर्ज कर ली।

शोध…एक पैर पर 10 सेकंड खड़े नहीं रह सकते तो मौत का ज्यादा खतरा

Ad
Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here