ग्रह दशा … अब शुरू होगी शनि की उल्टी चाल, 13 जुलाई को मकर में प्रवेश करेगा

0
Ad

देहरादून। शनि वक्री रहते हुए एक राशि पीछे की ओर तेरह जुलाई को आएगा। यानी फिर से मकर राशि में प्रवेश कर जाएगा। जिससे कई लोगों पर साढ़ेसाती और ढैय्या शुरु होगी। वहीं, कुछ लोगों को इससे राहत मिलेगी। अब पूरे साल शनि मकरराशि में ही रहेगा। इसके बाद 17 जनवरी 2023 को कुंभ राशि में प्रवेश करेगा।

मकर में शनि के आने से धनु राशि वालों पर फिर से साढ़े साती शुरु हो जाएगी और मीन राशि वालों को इससे रहात मिलेगी। धनु राशि वालों पर साढ़े साती का आखिरी चरण है यानी पूरे साल शनि का शुभ पुल मिलेगा। वहीं मकर और कुंभ राशि वालों पर भी शनि की साढ़ेसाती रहेगी। इन दोनों राशियों के लोगों को नौकरी, बिजनेस और सेहत को लेकर सावधान रहना होगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…आज़ादी की 75वी वर्षगाँठ: कल शहर में निकलेगी कांग्रेस की भारत जोड़ो तिरंगा पद यात्रा, यह है जिले का कार्यक्रम

उत्तराखंड…हादसा : गदेरे में नहाने गए 2 बच्चों की डूबने से मौत

वर्तमान में कर्क और वृश्चिक राशि वाले लोगों पर शनि की ढैय्या चल रही है। शनि के मकर राशि में आते ही मिथुन और तुला राशि वालों पर शनि की ढैय्या शुरु हो जाएगी। यानी मिथुन राशि के लिए गोचर कुंडली में शनि अष्टम भाव में आ जाएगा और तुला राशि वालों पर शनि की टेढ़ी नजर रहेगी। इस वजह से इन दो राशियों के लोगों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड..ये क्याः दो नाबालिग बहनें लापता

पंजाब…मुबारकां: डॉ. गुरप्रीत कौर संग विवाह बंधन में बंधे पंजाब के सीएम भगवंत मान

मकर राशि में शनि के आ जाने से कर्क राशि वालों पर शनि की सीधी दृष्टि रहेगी। हालांकि इससे कर्क राशि वालों के लिए समय मिला-जुला रहेगा, लेकिन तुला राशि पर शनि की टेढ़ी नजर होने से इस राशि के लोगों के कामकाज में रुकावटें आ सकती हैं। धन हानि और दौड़-भाग के भ्ज्ञी योग बनेंगे। मेहनत भी ज्यादा होगी।

कोरोना…उत्तराखंड : कोरोना के 52 नए केस,दून, हरिद्वार व नैनीताल जिले रहे आज टॉप थ्री

यह भी पढ़ें 👉  खटीमा… पुस्तक में थारू समाज के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले प्रो.रावत पर दर्ज हुआ मुकदमा

वहीं मीन राशि वालों पर शनि की तीसरी दृष्टि भी रहेगी, लेकिन इसका कोई खास अशुभ प्रभाव नहीं होगा। शनि के राशि बदलने से कई लोग इसके शुभ-अशुभ असर से प्रभावित होंगे। शनि के राशि परिवर्तन का असर खासतौर से धनु, मकर, कुंभ, मीन, मिथुन, कर्क और तुला राशि वालों पर पड़ेगा। शनि के कारण इन सात राशि वालों के जीवन में बड़े बदलाव होने की संभावना है। इनके अलावा शनि देव अन्य पाँच राशियों को भी किसी न किसी तरह प्रभावित करेंगे।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here