नालागढ़ न्यूज : पेपर बच्चों के परीक्षा स्कूल प्रबंधन की, कोरोना से बचाव के सख्त इंतजाम

0
Ad

नालागढ़। कोरोना काल के चलते 13 अप्रैल से प्रदेश के सबसे बड़े ओद्योगिक क्षेत्र बद्दी बरोटीवाला नालागढ़ में भी 10वीं और 12वीं कक्षा की फाइनल परीक्षाएं शुरू होने जा रही है। जिसको लेकर क्षेत्र के स्कूलों में भी खास प्रबंध किए गए हैं।
आपको बता दें कि 13 अप्रैल से शुरू होने वाली परीक्षाओं को लेकर तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई हैं और स्कूलों में कोविड-19 के चलते सोशल डिस्टेंसिंग और कोविड-19 के नियमों का पालन किया जा रहा है। अगर कोई बच्चा परीक्षा देने के लिए आए और वह बीमार हो उनके बैठने के लिए भी अलग से सुविधाएं मुहैया करवाई गई हैं। यह परीक्षाएं तीसरी आंख यानी सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में की जाएंगी।

Ad

हमारे व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ें एक क्लिक पर, और पाएं खबरें अपने मोबाइल पर

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात…आज का पंचांग, आज का इतिहास, मां स्कंदमाता की कथा और आचार्य पंकल पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल

https://chat.whatsapp.com/FRtyqY0WRlHKZxyPPM4AkI

इस बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नालागढ़ के प्रधानाचार्य रमेश शर्मा ने बताया कि कोविड-19 के चलते 10वीं और 12वीं की परीक्षाएं 13 अप्रैल से शुरू होने जा रही है। जिसके लिए कोविड-19 के नियमों का पालन किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड… त्योहारी सीजन में ट्रेनें फुल होने से बढ़ेंगी रेल यात्रियों की मुश्किलें, इन ट्रेनों में बढ़ी वेटिंग लिस्ट

सोशल डिस्टेंसिंग और बच्चों के लिए मास्को और गेट पर ही सैनिटाइजर करने के बाद ही बच्चों को परीक्षा हाल में भेजा जाएगा । उन्होंने कहा कि अगर कोई बच्चा परीक्षा देने के लिए आए और वह बुखार या अन्य प्रकार की बीमारियों से ग्रस्त हो तो उनके बैठने के लिए भी अलग से सुविधा स्कूल प्रबंधन की ओर से की जा रही है। उन्होंने कहा कि पूरे कोविड-19 के नियमों की पालना करके ही बच्चों से परीक्षाएं शुरू करवाई जाएंगी उन्होंने स्कूली बच्चों से कहा है कि मास्क पहनकर आएं और खास तौर पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें ताकि इस महामारी से बचा जा सके।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here