हल्द्वानी न्यूज : प्रीतम और सुमित ने दिया एसटीएच के हड़ताली उपनल कर्मियों का समर्थन

0
Ad

हल्द्वानी। डॉ. सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय एवं राजकीय मेडिकल कॉलेज, हल्द्वानी के उपनल कर्मचारियों द्वारा समान कार्य- समान वेतन और 6 माह के अंदर नियमितीकरण की मांग को लेकर विगत लगभग 22 दिनों से जारी आंदोलन को आज कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने आंदोलन स्थल बुद्ध पार्क, तिकोनिया पहुँचकर समर्थन दिया।

Ad

ताजा खबरों के लिए जुड़े व्हाट्स एप ग्रुप से 👉 Click Now 👈

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा....बुलाती है पर जाने का नहीं, बैंक कर्मी को फोन करके चितई रोड पर बुला रही कोई, अब पीछा भी कर रहा युवक, केस दर्ज

प्रीतम सिंह ने अपने संबोधन में उपनल कर्मचारियों द्वारा कोरोना महामारी के समय की गयी सेवा के लिये आभार व्यक्त करते हुवे उपनल कर्मचारियों की मांगों को जायज ठहराया और पुरजोर समर्थन दिया। प्रीतम सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा कर्मचारियों के हितों की लड़ाई लड़ी है। उनअल कर्मचारियों के लिये पूर्व की कांग्रेस सरकार ने बहुत कार्य किये और भविष्य में भी कार्य करते रहने के लिए वचनबद्धता व्यक्त की।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड… एक अक्तूबर से दिल्ली तक नहीं जा पाएंगी उत्तराखंड रोडवेज की बसें!

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य सुमित हृदयेश ने अपने संबोधन में हर पल हर परिस्थिति में उपनल कर्मचारियों के हितों के लिये संघर्ष करने की बात कही और कांग्रेस सरकार बनने पर उपनल कर्मचारियों की जायज मांगो को सर्प्रथम पूर्ण करवाने का भरोसा दिया।

कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष आर्यन्द्र शर्मा ने बताया कि कहाँ की जिस प्रकार उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के मार्गदर्शन में सुशीला तिवारी हॉस्पिटल और मेडिकल कॉलेज बनाने में अपना योगदान दिया था उसी प्रकार आज वो उपनल कर्मचारियों के हितों के लिये कार्य करने का कार्य करेंगे। प्रीतम सिंह के साथ सुमित हृदयेश, आर्यन्द्र शर्मा, गिरीश पुनेड़ा, सुदर्शन परमार, संदीप पांडे, आशीष कुड़ाई, शुभम जोशी, सालिम सिद्दीकी आदि ने आंदोलन को अपना समर्थन दिया।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here