More
    spot_img
    Homeअपराधकाशीपुर…खुलासा : शराब ठेके के सेल्समेन के लुटेरे गिरफ्तार, अब इसकी हत्या...

    काशीपुर…खुलासा : शराब ठेके के सेल्समेन के लुटेरे गिरफ्तार, अब इसकी हत्या करने के लिए निकले थे घर से

    spot_img
    spot_img

    काशीपुर। अगस्त माह में शराब की दुकान के सैल्समेन से हुई सनसनीखेज लूट का पुलिस व एसओजी टीम ने खुलासा करते हुए घटना में संलिप्त दो आरोपियों को उस वक्त गिरफ्तार कर लिया जब दोनों आरोपी काशीपुर में एक हत्या की घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस ने दोनों के कब्जे से 21 हजार की नगदी, दो तमंचे व दो जिंदा कारतूस व घटना में प्रयुक्त मोटरसाईकिल बरामद कर ली।


    दरअसल बीते अगस्त माह में शराब की दुकान पर बैठने वाले सैल्समेन प्रमोद कुमार के साथ अज्ञात बदमाशों द्वारा लाठी डंडों से मारपीट करते हुए बैग में रखी 60 हजार रूपयों की नगदी लूट ली गयी थी। इस मामले में जसपुर खुर्द निवासी संजीव चौधरी पुत्र सीताराम द्वारा दो अज्ञात बदमाशों के विरूद्ध थाना आईटीआई में मुकदमा पंजीकृत कराया गया।

    आईपीएल दूसरा सेमी फाइनल : दिल्ली को केकेआर ने अंतिम सांस रोक देने वाले ओवर में एक गेंद रहते हराकर फाइनल में बनाई जगह

    डीआईजी कुमायूं परिक्षेत्र के द्वारा ऑपरेशन क्रेक डाउन के तहत विभिन्न जनपदों में अवैध असलहों की बरामदगी के निर्देश देते हुए जघन्य अपराधों के निस्तारण की कार्यवाही पर हरकत में आई पुलिस टीम ने पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार व सहायक पुलिस अधीक्षक अक्षय प्रहलाद कोड़े के निर्देशन में कोतवाल के नेतृत्व में टीम गठित कर बदमाशों के पीछे लगा दिया। पुलिस टीम ने घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार प बदमाशों की तलाश शुरू की।

    गाजियाबाद… #फ्लाईओवर हादसा अपडेट : शिव टूर एंड ट्रेवल्स की है बस, अब तक 3 लोगों की मौत, 15 घायल

    एसओजी प्रभारी रविन्द्र सिंह बिष्ट ने पुष्प विहार कालोनी के समीप सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान मोटरसाईकिल सवार दो संदिग्ध व्यक्ति पुलिस के हत्थे चढ़ गये। पूछताछ में दोनों ने अपना नाम मौोहल्ला अल्लीखां निवासी नदीम पुत्र मोहम्मद उमर तथा दूसरे ने मौहल्ला काली बस्ती अल्लीखां निवासी फुरकान पुत्र मोहम्मद अतीक बताया। तलाशी में दोनों के कब्जे से 315 बोर के दो तमंचे व दो जिंदा कारतूस बरामद हुए। पुलिस टीम द्वारा सख्ती से पूछताछ किए जाने पर दोनों ने बताया कि अगस्त माह में शराब के ठेकेदार को लाठी-डंडों से मारकर उन्होंने 60 हजार रूपये लूटे थे। पुलिस की पूछताछ ने दोनों ने यह भी बताया कि दो दिन पूर्व मोहल्ला महेशपुरा निवासी रविपाल से उनका झगड़ा हुआ था।

    पिथौरागढ़…#सौदागर : 8पीएम व्हीस्की के 54 पव्वों के साथ गौंच गांव का युवक गिरफ्तार, बाप का नाम सुनकर चौंक जाएंगे आप लेकिन…

    रविपाल पूर्व में हत्या कर चुका है। जिस कारण दोनों को भय था कि वह उनके साथ भी इसी तरह की घटना अंजाम दे सकता है। इसलिए वह दोनों उसे रास्ते से हटाने के लिए वहां जा रहे थे। पुलिस ने दोनों के कब्जे से लूटे गये 20,900 रूपये बरामद किए। इसके अलावा बिल की डुप्लीकेट काॅपी भी बरामद हुई। कोतवाली में आज मामले का खुलासा करते हुए बताया गया कि गिरफ्तार दोनो अभियुक्त नशे के आदी है।

    शांतिपुरी… #हादसा : घर पर लोहे की सीड़ी में फैले करंट की चपेट में आकर सेंचुरी पेपर मिल के ठेका श्रमिक की मौत

    दोनों के खिलाफ पूर्व में एनडीपीएस व आर्म्स एक्ट के मुकदमे भी दर्ज है। खुलासा करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक मनोज रतूड़ी, वरिष्ठ उपनिरीक्षक प्रदीप मिश्रा, उपनिरीक्षक नवीन बुधानी, एसओजी प्रभारी रविन्द्र सिंह बिष्ट, एसओजी के कैलाश तोमक्याल, गिरीश कांडपाल, जरनैल सिंह, दीपक कठैत, विनय, मुकेश कुमार, पंकज विनवाल के अलावा सिविल पुलिस के कां. दीवान बोहरा, महेन्द्र डंगवाल, मनोज कुमार, सुरेन्द्र सिंह, राजवीर सिंह व गिरीश मठपाल शामिल रहे।

    उत्तराखंड… #ब्रेकिंग : कोरोना से जान गवांने वालों के परिजनों को आवेदन के तीस दिन के भीतर मिलेंगे 50 हजार — सीएम धामी

    spot_img
    India : Covid update
    34,189,774
    Total confirmed cases
    Updated on October 25, 2021 7:24 am
    spot_img
    spot_img
    - Advertisment -spot_imgspot_img
    spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
    spot_img
    RELATED ARTICLES
    spot_img

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    spot_img

    UPDATES

    UTTARAKHAND

    spot_img

    Recent Comments :