हल्द्वानी…खुलासा : तथाकथित भाजपा महिला नेत्री ने पहले ही दर्ज करा रखी है बेस कर्मी के खिलाफ एफआईआर, अब आरोपी के आत्महत्या के प्रयास से मामला और उलझा

0
Ad

हल्द्वानी। तथाकथित भाजपा नेत्री की ब्लैक मेलिंग से तंग स्वास्थ्य विभाग के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी द्वारा विषपान करने के मामले में एक नया खुलासा हुआ है। दरअसल महिला ने इसी वर्ष 11 जुलाई को काठगोदाम थाने में उक्त व्यक्ति के खिलाफ रेप, नशीला पदार्थ पिलाने व धमकाने का मुकदमा दर्ज कराया था। काठगोदाम पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है। इस बीच दो दिन पहले आरोपी चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने विषपान कर आत्महत्याका प्रयास किया तो उसके बेटे ने हल्द्वानी कोतवाली में महिला नेत्री के खिलाफ ब्लैक मेलिंग का मुकदमा दर्ज कराया। दोनों पक्षों की ओर से केस दर्ज होने के बाद अब मामला और पेचीदा हो गया है।


काठगोदाम थाने में दर्ज एफआईआर में महिला ने कहा है कि बेस चिकित्सालय के चतुर्थश्रेणी कर्मी राम सिंह बाल्मीकि उसके साथ छल करते हुए मंदिर में जाकर कसम खा कर अपनी पत्नी स्वीकार किया था। इससे पहले राम सिंह उसे इसी वर्ष 9 फरबरी को उत्तर प्रदेश के सम्बल यह कह कर ले गया कि वहां उसे वह हकीम से दवा दिलाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…जान (वरों) के दुश्मन: सितारगंज रोड पर चार जिंदा कछुओं के साथ शक्तिफार्म के दो तस्कर गिरफ्तार

निट परीक्षा… हे भगवान…: चेकिंग के नाम पर पार की हदें, छात्राओं के अंडरगारमेंट्स उतरवाकर स्टोर रूम में रखवाए

उसी रात वह उसे हरिद्वार ले गया जहां रात अधिक होने के कारण वह जिद करके होटल में कमरा लेकर रहा। आरोप है कि होटल में आरोपी ने नशीला पदार्थ पिलाकर उसे बेहोश किया और बादा में उसके साथ रेप किया। हरिद्वार से लौटने के बाद जब महिला ने उस पर शादी का दवाब बनाया तो राम सिंह ने मंदिर में ले जाकर उसे पत्नी स्वीकार कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…यूकेडी के वरिष्ठ नेता हरीश पाठक का निधन

हल्द्वानी…ब्रेकिंग: जीजीआईसी हल्द्वानी की कक्षा नौ की छात्रा लापता, कल सुबह गई थी स्कूल- वापस नहीं लौटी, पिता ने दर्ज कराई गुमशुदगी

महिला का आरोप है कि 27 जून 2022 को उसने थाने में जाकर तहरीर दी तो राम सिंह पुलिस के बुलाने पर भी थाने नहीं आया और मोबाइल पर सम्पर्क कर उसे धमकाने लगा। और पीछा न छोड़ने पर उसे व उसके बच्चों को जान सेमारने की धमकियां देने लगा।

उत्तराखंड…ब्रेकिंग : रूद्रप्रयाग से आगे नरकोटा के निर्माणाधीन पुल की शटरिंग ढही, 8 मजदूर दबे, 5 को बाहर निकाला, शेष की तलाश जारी


तहरीर के मुताबिक इसके बाद राम सिंह की पत्नी काजल काजल व पुत्र राहुल घर पर आकर उस पर तहरीर वापस लेने के लिए दवाब बनाने लगे। अंत में जब वह नहीं मानी तो उसे जान से मारने की धमकी देकर लौट गए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड… प्रेमजाल में फंसा कर किशोर का जबरन निकाह, कोर्ट के आदेश पर सात पर केस

हल्द्वानी… बिठौरिया नंबर 1 की कोहली कालोनी की दुकान पर चोरों का धावा, हजारों की नकदी व मोबाइल पार


इसके बाद महिला ने मुख्यमंत्री को पूरे घटनाक्रम से संबंधित एक शिकायती पत्र भेजा। जिस पर कार्रवाई के लिए सीएम कार्यालय ने एसएसपी को लिखा गया। तब काठगोदाम थाने में महिला की ओर से प्राथमिकी दर्ज की गई। लेकिन अब जब राम सिंह ने स्वयं महिला पर ब्लैक मेलिंग का आरोप लगाते हुए आत्महत्या का प्रयास किया तो मामला उलझ कर रह गया है।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here