हल्द्वानी…दुस्साहस: आफिस बंद करके रात को घर पहुंचे दो बिजनेस पार्टनर, अंदर का हाल देखकर उड़ होश…फिर क्या हुआ

0
Ad

हल्द्वानी। दो बिजनेस पार्टनरों ने रात के समय घर में घुसे चोर को दबोच लिया। फिर डायल 112 पर काल करके उन्होंने पुलिस को अपने किराये के घर पर ही बुलाया और बाद में मुखानी पुलिस थाने पहुंच कर उसे पुलिस के हवाले करके मुकदमा दर्ज कराया।

गढ़वाल…बारिश का कहर : पहाड़ों पर जन जीवन अस्त व्यस्त, दर्जनों सड़कें बंद, टिहरी में कार पर गिरे पत्थर, एक की मौत, तीन घायल

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात…आज का पंचांग, सुनें भगवान श्रीकृष्ण के भजन, आज का इतिहास और आचार्य पंकज पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल

मिली जानकारी के अनुसार अल्मोड़ा सोमेश्वर दीपक जोशी और और द्वाराहाट के गोचर निवासी भूपेंद्र भंडारी यहां संयुक्त बिजनेस करते हैं। कल शाम लगभग सवा दस बजे वे आफिर बंद करके मुखानी के विवेक विहार स्थित अपने किराये के मकान पर पहुंचे तो पता चला कि घर की लाइट जली हुई थी और सारा सामान बिखरा पड़ा था। दरअसल घर से जाते समय उनसे घर का पिछला दरवाजा खुला रह गया था। जब वे अंदर जा रहे थे तब उन्हें सीढ़ी से उतरता एक व्यक्ति दिखाई पड़ा। उन्होंने मिलकर उसे दबोच लिया। उसके पास से भूपेंद्र के कमरे में रखा गया काले रंग का पर्स भी मिला। जिसमें 230 रूपये रखे हुए थे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी… कुछ ही देर में घर पहुंचेगी, शहीद चंद्रशेखर की पार्थिव देह, सीएम भी पहुंचने वाले हैं

हल्द्वानी… प्रतिबंधित BUPINE व AVIL के 50 इंजेक्शनों के साथ वनभूलपुरा पुलिस ने एक को दबोचा, तस्कर का नाम भी पता चला

पकड़े गए व्यक्ति तो दोनो ने घर पर ही बिठा लिया और डायल 112 पर कॉल करके पुलिस को बुला लिया। उनका कहना है कि पकड़ा गया व्यक्ति नशे की हालत में दिख रहा था। रात को ही पुलिस के साथ पकड़े गए व्यक्ति के लेकर वे पुलिस थाना मुखानी पहुंच गए। यहां उन्होंने पकड़े गए व्यक्ति को पुलिस को सौंप कर उसके खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई।

Ad
Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here