ब्रेकिंग कोरोना : सुप्रीम कोर्ट के 50 फीसदी कर्मी आए कोरोना की चपेट में, अब घर से चलेगी सुनवाई, देश भर में एक लाख 70 हजार नए मरीज मिले

0

नई दिल्ली। देश भर में कोविड 19 की दूसरी लहर बेकाबू होती जा रही है। अब देश की सर्वोच्च अदालत पर भी कोरोना का साया साफ दिखाई पड़ रहा है। सुप्रीम कोर्ट के 50 फीसदी से अधिक कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इसके बाद फैसला किया गया है कि सोमवार से सुप्रीम कोर्ट के सभी जज अपने निवास से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये सुनवाई करेंगे। वहीं सुप्रीम कोर्ट को सैनिटाइज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…छह महीने में दूसरी बार गायब हुई किशोरी, मां ने बहेड़ी के युवक पर जताया संदेह, केस दर्ज

हमारे व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ें एक क्लिक पर, और पाएं खबरें अपने मोबाइल पर

https://chat.whatsapp.com/FRtyqY0WRlHKZxyPPM4AkI

सुप्रीम कोर्ट के कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने के मामले आने के बाद कोर्ट रूम समेत पूरे अदालत परिसर को सैनिटाइज किया जा रहा है, इसके चलते आज सभी बेंच निर्धारित समय से एक घंटा देरी से बैठेंगी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…हैड़ाखान मार्ग को खुलवाने के लिए नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य के साथ धरने पर बैठा दूल्हा और पूरी बारात

https://twitter.com/ANI/status/1381454061266825220


 सोमवार को देश में रिकॉर्ड एक लाख 70 हजार से ज्यादा नए कोरोना मरीज मिले हैं, जोकि महामारी के दस्तक देने से लेकर एक दिन में मिले मरीजों की सर्वाधिक संख्या है। मौतों का आंकड़ा भी लगातार डरा रहा है। अकेले सोमवार को ही कोरोना से देशभर में नौ सौ से ज्यादा लोगों की जान चली गई है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here