सितारगंज… #उपलब्धि : जिला स्तरीय प्रतियोगिता में ज्ञान की ज्योत जलाएंगे हरमनदीप व अंशुमन

नारायण सिंह रावत
सितारगंज।
आरके माटा हायर सेकेंडरी स्कूल की मेधावी छात्रा हरमनदीप कौर व छात्र अंशुमन सिंह ऊर्जा संरक्षण पर होने वाली जिला स्तरीय प्रतियोगिता में अपने ज्ञान की आभा बिखेरेंगे।


ऊर्जा संरक्षण के आह्वान के साथ छात्र-छात्राओं की बौद्धिक क्षमता विज्ञान पर आधारित ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिता आयोजित की गई। जिसमें आरके माटा हायर सेकेंडरी स्कूल के प्रतिभागी बच्चों ने अपनी मेधा का शानदार प्रदर्शन किया।

ब्रेकिंग न्यूज : अमेरिका के इस शरह में क्रिसमस परेड में घुसी SUV, कई की मौत

माध्यमिक वर्ग की चित्रकला प्रतियोगिता में विद्यालय की छात्रा हरमनदीप कौर ने प्रथम स्थान हासिल किया। जबकि प्राथमिक वर्ग की निबंध प्रतियोगिता में विद्यालय की पांचवी कक्षा के छात्र अंशुमन सिंह ने दूसरा स्थान पाया। दोनों ही मेधावी विद्यार्थी आगामी दिनों मैं होने वाली जिला स्तरीय प्रतियोगिता में विद्यालय का प्रतिनिधित्व करेंगे।

हल्द्वानी… #नगर निगम : कहिए मेयर साहब! तीन—तीन इंजनों के बावजूद क्यों फिसल रही नगर निगम की गाड़ी, अब नए ऐलान के क्या मायने समझें

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी न्यूज …बिजली, पानी और वनाग्नि जैसे गंभीर मामले को लेकर कांग्रेस ने मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन, अविलंब उचित कार्यवाही की मांग

वही अंशुमन की सफलता पर उसके परिवार में हर्ष का माहौल है। अंशुमन के पिता पत्रकार शेर सिंह के मुताबिक कड़ी मेहनत से ही उनके बेटे ने अपनी कड़ी मेहनत से यह सफलता हासिल की है। जिला स्तरीय प्रतियोगिता में भी वह अव्वल स्थान हासिल करेगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी ब्रेकिंग : आठवीं पास पेंटर कर रहा था शहर में बाइकों की चोरी

उत्तराखंड… #हादसा : देर रात यहां खाई में गिरी टाटा सूमो, 25 वर्षीय युवक की मौत

विद्यालय के प्रबंधक सर्वजीत सिंह माटा ने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि यह मेधावी विद्यार्थी जिला स्तर पर भी स्कूल एवं क्षेत्र का नाम रोशन करेंगे। इधर पत्रकार नारायण सिंह रावत, आशीष पांडे, रमेश यादव ,अतुल शर्मा,अंकुर ढल,आदि ने भी इन मेधावी बच्चों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी हैं ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ब्रेकिंग : कार पेड़ से टकराई, किन्नर सहित दो की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *