नैनीताल…खाई में मिला दो दिन से लापता युवक का शव

नैनीताल। नैनीताल के पाइंस क्षेत्र में बुधवार को करीब 300 फीट गहरी खाई में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। तल्लीताल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को खाई से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खटीमा…ब्रेकिंग : उधर— यूपी के पौंटा डैम में मिला बालक वीर का शव, परिजनों ने की शिनाख्त, इधर— अज्ञात लोगों पर मगरमच्छ की हत्या का केस दर्ज

तल्लीताल थानाध्यक्ष रोहिताष सिंह सागर ने बताया कि भवाली मल्ला निगलाट निवासी मुकेश टम्टा (36) बीती चार जुलाई से लापता था। इसके बाद उसके परिजन आसपास के क्षेत्रों में उसकी खोजबीन कर रहे थे।

हल्द्वानी…दुस्साहस: आफिस बंद करके रात को घर पहुंचे दो बिजनेस पार्टनर, अंदर काका हाल देखकर उड़ होश…फिर क्या हुआ

बुधवार दोपहर मृतक के परिजनों को मुकेश की स्कूटी पाइंस क्षेत्र में खड़ी दिखाई दी। इसके बाद उसके परिजनों ने खाई की तरफ देखा तो मुकेश की चप्पलें खाई से बरामद हुईं। इसकी सूचना उनके द्वारा तल्लीताल पुलिस को दी गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ब्रेकिंग : भानियावाला निवासी मेजर प्रणव नेगी लेह में ड्यूटी के दौरान शहीद

गढ़वाल…बारिश का कहर : पहाड़ों पर जन जीवन अस्त व्यस्त, दर्जनों सड़कें बंद, टिहरी में कार पर गिरे पत्थर, एक की मौत, तीन घायल

मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की संयुक्त टीम ने रेस्क्यू अभियान चलाया। करीब 300 फीट गहरी खाई में मुकेश का शव बरामद हुआ। शव बरामद होते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी ब्रेकिंग : ट्रेन में महिला का बैग काट कर नगदी-जेवरात उड़ाए

सितारगंज… अनिलदीप की उन्नतिशील खेती की तारीफ सुनकर खिंचे चले आये डीएम, लिया काले चावल की खीर और पीले तरबूज का स्वाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *