उत्तराखंड…आया था क्रिकेट एकेडमी बनाने, रूम पार्टनर को कमरे से बाहर भेज फंदे से लटक कर दे दी जान

0
प्रतीक चित्र
Ad

काशीपुर। यहां के ढकियां गांव में एक क्रिकेट अकादमी का ठेके पर निर्माण कर रहे ठेकेदार ने अपने रूम पार्टनर के कमरे से बाहर निकलते ही फंदे पर लटक कर जान दे दी। बाद में जब रूम पार्टनर लौटा तब ठेकेदार का शव छत पर लगे पंखे के कुंडे से लटका देख पुलिस को मौके पर बुलाया। मृतक के कमरे से मिले सुसाइड नोट में उसने आत्महत्या के लिए खुद को ही जिम्मेदार ठहराया है।


मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह करीब 11 बजे कुंडेश्वरी पुलिस को अपना घर सोसायटी के गार्ड मोहन सिंह और प्रदीप ने सूचना दी कि कॉलोनी के ए-12 क्वार्टर में एक युवक का शव फंदे पर लटका हुआ है।

लालकुआं…दहेज का दानव : पति—पत्नी को मां—बाप, दादा—दादी व भाई बहनों ने मारपीट कर घर से निकाला

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून… स्कूल गई मकान मालिक की नाबालिग बेटी को लेकर पिकनिक स्पाॅट पहुंचा किरायेदार, लोगों ने दबोचा

चौकी प्रभारी सुरेंद्र सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। शव को उतार कर उसकी शिनाख्त कराई गई। जांच में युवक की शिनाख्त दक्षिण दिल्ली के नांगलोई स्थित लक्ष्मी पार्क निवासी रोहित कुमार (34) पुत्र कदम पाल के रूप में हुई है।

रानीपोखरी….ब्रेकिंग न्यूज : बाइक रपटी, भोगपुर के एक युवक की मौत, दूसरा घायल

रोहित अपने मित्र भिंड, मुरैना (एमपी) निवासी अभिषेक के साथ अपना घर कॉलोनी में किराये पर रहकर ढकिया नंबर दो में ठेके पर क्रिकेट अकादमी बनाने का काम कर रहा था।

ब्रेकिंग न्यूज : हिमाचल में बनीं अस्थमा, कोलेस्ट्रॉल समेत आठ दवाओं के सैंपल हुए फेल
उत्तराखंड की भी 18 दवाएं भी फेल

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड… किन्नर ने लगाया पुलिस कर्मी पर धमकाने और पैसे मांगने का आरोप


रोहित का विवाह नहीं हुआ था। उसके साथी अभिषेक ने बताया कि बुधवार सुबह करीब साढ़े सात बजे वह काम से खेल मैदान में गया था। वहां से साढ़े नौ बजे लौटा तो कमरा अंदर से बंद था।

उत्तराखंड… हादसा : बदरीनाथ हाईवे पर गंगा में समाई कार, रेस्क्यू आपरेशन जारी

उसने आवाज लगाई और रोहित के मोबाइल पर कॉल की लेकिन काफी प्रयासों के बाद भी दरवाजा नहीं खुला। एसपी चंद्रमोहन सिंह ने बताया कि युवक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने अपनी मौत के लिए खुद को जिम्मेदार बताया है।

हल्द्वानी…. हादसा : कैंची धाम जा रहे यात्री को बस में चढ़ते ही पड़ा दौरा, मौत

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव भाई निशांत को सौंप दिया है। रोहित के रूमपार्टनर अभिषेक ने बतया कि कमरा बंद होने के कारण वह लगभग एक घंटे तक बाहर खड़ा रहा। अभिषेक ने बताया कि काफी देर तक कॉल करने के बाद भी जब रोहित के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो उसने दिल्ली में रहने वाले रोहित के भाई निशांत को कॉल लगाई।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात…आज का पंचांग, पुत्रदा एकादशी व्रत कब, अंतिम समय में आडंबर क्यों और आचार्य पंकज पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल

लालकुआं…दहेज का दानव : पति—पत्नी को मां—बाप, दादा—दादी व भाई बहनों ने मारपीट कर घर से निकाला

निशांत ने संभावना जताई कि वह नहा रहा होगा। रोहित की देर तक नहाने की आदत है। एक घंटे बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो उसने खिड़की तोड़कर अंदर प्रवेश किया जहां रोहित का शव पंखे से लटका हुआ मिला।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here