लालकुआं…नाराजगी: विधवा से छेड़छाड़ और मारपीट के आरोपी भाजपा नेता की गिरफ्तारी को कांग्रेस ने खोला मोर्चा

0
Ad

हल्द्वानी। घोड़ानाला में विधवा महिला के घर में घुसकर तमंचे के दम पर छेड़छाड़ के आरोपी भाजपा नेता की गिरफ्तारी को लेकर पीड़ित महिला के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कोतवाली में प्रदर्शन किया। इस दौरान आरोपी पर दोबारा से धमकाने और जबरन समझौता करने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया। साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने वरिष्ठ उप निरीक्षक को ज्ञापन देकर मामले में आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। ऐसा नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी।


कोतवाली में पीडि़ता ने वरिष्ठ उपनिरीक्षक बलवंत सिंह कंबोज से शिकायत की कि आरोपी भाजपा नेता भूपेंद्र पाठक तमंचे के दम पर छेड़छाड़ करने के बाद उसे लगातार धमका रहा है तथा समझौता करने के लिए उस पर दबाव बना रहा है, इस दौरान पीड़िता के साथ कोतवाली में पहुंचे क्षेत्र के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कहा कि गुंडई इतनी बढ़ चुकी है कि विधवा महिला के घर जाकर भाजपा नेता तमंचे के दम पर छेड़छाड़ कर रहे हैं तथा खुलेआम मारपीट पर उतर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल…हादसा: हल्द्वानी के सावित्री श्याम भट्ट ट्रेडर्स की लोडेड पिकअप नैनीताल में पलटी, कई दोपहिया वाहन दबे

उत्तराखंड…बाप रे बाप : बच्चे की जिद पर पिता ने की हवाई फायरिंग, हो गया पंगा

उन्होंने कहा कि गत सात जुलाई की घटना होने के बावजूद आज तक आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ है, उन्होंने कहा कि यदि तत्काल आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की गई तो क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ता उग्र आंदोलन शुरू कर देंगे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी...ब्रेकिंग: आए थे हरि भजन को ओटन लगे कपास, पूजा करने आया था, मंदिर से राम दरबार की मूर्ति चुरा ले गया नालायक, केस दर्ज

लव आजकल… गर्लफ्रेंड ने तुड़वा दी लिव इन पार्टनर की शादी, कथित प्रेमी की मंगेतार को भेज दी
रेप एफआईआर की कापी

ज्ञापन देने वालों में पूर्व चेयरमैन रामबाबू मिश्रा, कांग्रेसी नेता भुवन पांडे, पुष्कर दानू, गिरधर बम, हरीश बिसौती, हरीश बिष्ट, बलवंत रौतेला, हर्ष बिष्ट, ललित भट्ट समेत काफी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने एक ज्ञापन वरिष्ठ उपनिरीक्षक बलवंत सिंह कंबोज को सौंपा।

यह भी पढ़ें 👉  सितारगंज…पीलीभीत का बाइक चोर गिरफ्तार, मोटरसाइकिल बरामद

ये कैसा न्याय :पंचायत ने बेटे के गुनाह की सजा बूढ़े मां-बाप को दी, हुक्का-पानी बंद कर लगा दिए ये 15 प्रतिबंध

पुलिस क्षेत्राधिकारी शांतनु पाराशर ने कहा कि छेड़छाड़ की घटना को अंजाम देने के बाद भी यदि आरोपी पीड़िता को पुनः परेशान कर रहा है तो निश्चित तौर पर वह जहां भी होगा पुलिस उसे ढूंढ कर जल्द से जल्द सलाखों के अंदर पहुंचाएगी।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here