ब्रेकिंग न्यूज… खीरगंगा में नाबालिग सैलानी की पहाड़ी से पत्थर बरसाकर हत्या, छह आरोपी गिरफ्तार

0
Ad

कुल्लू । सैर सपाटे के लिए पार्वती घाटी की खीरगंगा पहुंचे हरियाणा के पांच पर्यटकों से स्थानीय युवकों ने झगड़े के बाद पत्थर बरसाकर हरियाणा के युवक की हत्या कर दी। पत्थर लगने के बाद 17 वर्षीय रोहित पुत्र जगधीर निवासी गांव बेसरू सांपला जिला रोहतक पार्वती नदी में गिर गया था। कुल्लू पुलिस ने रोहित की हत्या के आरोप में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
इनमें 42 वर्षीय दिनेश तमांग निवासी बरशैणी कुल्लू, 37 वर्षीय संगत राम निवासी नकथान बरशैणी कुल्लू, 44 वर्षीय संदीप कुमार बिट्टामुर नेपाल ;वर्तमान नकथान कुल्लू, 22 वर्षीय सूरज बहादुर निवासी गांव नकथान बरशैणी कुल्लू, 32 वर्षीय मनोज कुमार निवासी नेपाली वर्तमान में आइस प्वाइंट निवासी नकथान बरशैणी कुल्लू तथा 22 वर्षीय नवदीप निवासी एयरवान सुंदला सलूणी,जिला चंबा ;आइस प्वाइंट में कुक, शामिल हैं।
मामले की गंभीरता को देखते हुए वीरवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा भी स्वयं घटनास्थल पर पहुंचे थे। रोहित के चारों साथी भी उनके साथ मौजूद रहे। मौके से रोहित का चश्मा मिला है। जानकारी के अनुसार 16 जुलाई को हरियाणा निवासी प्रतीक कुंडू, तुषार, सुधीर, नितिन व रोहित घूमने के लिए खीरगंगा के लिए निकले थे।
इस दौरान शाम को आइस प्वाइंट पर बारिश होने के चलते कुछ देर रुके। यहां नशा कर रहे संगत राम और दिनेश के अलावा अन्य चार आरोपियों ने प्रतीक, तुषार, सुधीर, नितिन तथा रोहित शेहरावत के साथ लड़ाई.झगड़ा किया और हाथापाई पर उतर आए। सैलानी बचाव के लिए खीरगंगा की तरफ भागे। इस दौरान संगत राम और दिनेश के अलावा सूरज व संदीप कुमार ने पहाड़ी से पीड़ितों पर पत्थर बरसाए और एक पत्थर रोहित शेहरावत को लगा।
इससे वह लुढ़कता हुआ सीधा पार्वती नदी में गिर गया। बाद में आरोपी पीड़ितों की तलाश में खीरगंगा तक पहुंच गए थे और इनकी नीयत इन पांचों को जान से मारने की थी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुरदेव ने कहा कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड… किन्नर ने लगाया पुलिस कर्मी पर धमकाने और पैसे मांगने का आरोप

कुमाऊं…ब्रेकिंग न्यूज: सरकारी फाॅरेसिंक एक्सपर्टस को मारने की साजिश, पानी की बोतल में मिला दिया पारा, केस दर्ज

सितारगंज …ब्रेकिंग न्यूज: विजिलैंस की टीम ने दबोचा रिश्वतखोर कानूनगो, दाखिल खारिज की एवज में मांग रहा था 9 हजार

यह भी पढ़ें 👉  ये क्या: चार साल की बेटी बोली- मां कुएं में क्यों डाल रही हों, मां ने एक- एक कर चार बच्चे कुएं में फेंक दिए

हल्द्वानी…ब्रेकिंग न्यूज: ब्लाॅक चाौराहे की वाइन शाप में आधा घंटे में दो बार हमला, दुकान स्वामी के भाई का सिर फोड़ा, 50 हजार की रंगदारी मांगी, एक हमलावर पकड़ा गया

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…जान (वरों) के दुश्मन: सितारगंज रोड पर चार जिंदा कछुओं के साथ शक्तिफार्म के दो तस्कर गिरफ्तार
Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here