हिमाचल…ब्रेकिंग : खाद्य सुरक्षा आयोग के कार्यकारी अध्यक्ष के मुंह पर वरिष्ठ एचएएस अधिकारी ने मारा मुक्का, चोटिल

0
Ad

शिमला। हिमाचल प्रदेश सरकार के राज्य खाद्य सुरक्षा आयोग के कार्यकारी अध्यक्ष को एक वरिष्ठ एचएएस अफसर ने मुक्का मारा है। इस हमले से अध्यक्ष रमेश गंगोत्रा के नाक, मुंह और होंठ में चोटें आई हैं। गंगोत्रा ने छोटा शिमला थाने में एफआईआर भी दर्ज करवाई है।

पुलिस को दी शिकायत में गंगोत्रा ने आरोप लगाया वह बीते सोमवार को सुबह 11 बजे अपने कार्यालय के कमरे में गए। करीब 10 मिनट बाद कमरे में आयोग सचिव के आर सैहजल दाखिल हुए और मारपीट की। उन्होंने चेहरे पर मुक्का मारा जिससे उनके नाक, मुंह और होंठ में चोटें आई हैं।

यह भी पढ़ें 👉  सितारगंज…दहेज के लिए विवाहता को आत्महत्या के लिए उकसाने पर ससुराल वालों पर केस

सुप्रभात…आज का पंचांग, आज होने वाली परीक्षा, वीडियो सुनिए श्री कृष्ण का प्रेमावतार और आचार्य पंकज पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल

विवाद की वजह क्या रही इस बात का खुलासा अभी नहीं हो पाया है पुलिस हर पहलू पर जांच करने की बात कह रही है। पुलिस का कहना है कि अफसर ने हमला क्यों और किन परिस्थितियों में किया, यह उनसे पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं…सेंचुरी पल्प एण्ड पेपर कर्मचारी-अधिकारी व उनके परिवारों ने मिलकर निकाली तिरंगा यात्रा

हिमाचल…कोरोना: तीन महीने बाद एक ही दिन में 120 नए संक्रमित मरीज, सक्रिय मामलों की संख्या 441 पहुंची

फिलहाल रमेश गंगोत्रा का मेडिकल करवाया गया है और छानबीन शुरू कर दी है। उधर, इस बारे में जब सैहजल के मोबाइल नंबर पर उनका पक्ष जानने की कोशिश की गई तो उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। डीएसपी, हेडक्वार्टर कमल किशोर वर्मा ने बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपी अधिकारी के खिलाफ मामला दर्जकर तफ्तीश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड… महिला ने लगाई धौली नदी में छलांग, लापता

हिमाचल… विधानसभा चुनाव से पहले कर्मचारियों को नए वेतनमान का एरियर देने की तैयारी

Ad
Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here