हल्द्वानी…एक लाख की स्मैक के साथ वनभूलपुरा पुलिस ने दबोचा मोटा

0

हल्द्वानी। वनभूलपुरा पुलिस ने गश्त के दौरान एक तीस वर्षीय युवक से 10 ग्राम स्मैक बरामद की है। बरामद स्मैक की कीमत एक लाख रूपये आंकी जा रही है। पकड़ा गया युवक इससे पूर्व भी दो बार स्मैक की तस्करी में पकड़ा जा चुका है।


मिली जानकारी के अनुसार वनभुलपुरा थाने में तैनात एसआई मनोज कुमार, कांस्टेबल मुन्ना सिंह व दिलशाद अहमदके साथ क्षेत्र कल देर रात गश्त पर थे। मलिक के बगीचे के पास पहुंचते ही टीम के सदस्यों ने एक व्यक्ति को बगीचे की ओर से उनकी तरफ आते हुए दिखाई पड़ा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…पिता ने लगाया मृत बेटे की प्रेमिका पर धन वसूलने का आरोप, मुकदमा दर्ज

पुलिस को देख वह युवक उल्टे पांव वापस दौड़ पड़ा। ऐसे में पुलिस का संदेह बढ़ गया। पुलिसकर्मियों ने उसे दौड़ कर एक खंडहर के पास से दबोच लिया। बाद में पूछताछ में युवक ने अपना नाम मो. दानिश उर्फ मोटा निवासी मलिक का बगीचा पावर हाऊस के पीछे वार्ड न0 31 थाना वनभूलपुरा हल्द्वानी बताया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…तो यह थी छात्र पर चाकू से हमले की वजह : तीन किशोर पुलिस संरक्षा में, बीस के खिलाफ मुकदमा, यहां के रहने वाले हैं आरोपी

30 वर्षीय दानिश की तलाशी लेने पर उसके पास 10 ग्राम स्मैक बरामद हुई। उसने बताया कि वह इस स्मैक को गफूर बस्ती में रहने वाले एक शख्स से खरीद कर लाया था। इससे पहले भी वह स्मैक के साथ दो बार गिरफ्तार हो चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here