ब्रेकिंग न्यूज़ : दिल्ली में फिर बढ़ाया गया एक हफ्ते के लिए लॉकडाउन

0

नई दिल्ली। दिल्ली में कोरोना संक्रमण की रफ्तार को रोकने के लिए लगाया गया लॉकडाउन अब एक हफ्ते के लिए और बढ़ा दिया गया है। सीएम अरविंद केजरीवाल ने कोरोना संक्रमण की चैन तोड़ने के लिए 17 मई को खत्म होने वाले लॉकडाउन को एक हफ्ते और बढ़ाने के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा सीएम ने वैक्सीन की कमी पर केंद्र सरकार को चिठ्ठी भी लिखी है।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात… 5 दिसंबर 2022 : आज का पंचांग एवं आज का इतिहास,आचार्य पंकज पैन्यूली बता रहे हैं आपका आज का राशिफल

सीएम ने बताया कि दिल्ली में लॉकडाउन का अच्छा असर देखने को मिल रहा है। 26 अप्रैल के बाद से नए मामलों में धीरे-धीरे कमी भी आने लगी है और पिछले दो-तीन दिन में संक्रमण की दर भी घटती हुई देखी जा रही है। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन का इस्तेमाल हेल्थ इन्फ्रास्ट्रक्चर और संसाधन को मजबूत करने में किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊं…यहां का युवक केरल में अपनी ही लीव इन पार्टनर की हत्या करके हुआ फरार

सीएम ने कहा कि दिल्ली में कल सुबह 5 बजे तक लॉकडाउन था। जिसे दिल्ली में अच्छे स्तर की रिकवरी को देखते हुए या कोरोना तेज़ी से कम हो रहा है, लेकिन जो बढ़त दिल्ली ने बनाई है हम नहीं चाहते हैं कि वो ख़त्म हो। इसलिए एक हफ़्ते लॉकडाउन बढ़ा रहे हैं। अगले सोमवार की सुबह 5 बजे तक लॉकडाउन बढ़ाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा…ब्रेकिंग : सड़कों पर बाइक और स्कूटी पर फर्राटा भर रहे थे 14 और 11 वर्ष के नाबालिग, पुलिस ने पिताओं का काटा 25—25 हजार का चालान,वाहन सीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here