ब्रेकिंग न्यूज: चले गए अपने गजोधर भैया, सुबह दस बजे ली अंतिम सांस

0

नई दिल्ली। आज की तनाव भरी जिंदगी में लोगों के चेहरों पर मुस्कान फेर देने वाले अपने गजोधर भैया अब जिंदगी की जंग हार गए हैं। उनकी जिंदगी के मंच पर आज सुबक काला पर्दा झूल गया। राजू श्रीवास्तव की बीमारी और अस्पताल में भर्ती होने की खबरें बनते-बनाते आखिरी खबर आ गई। बुधवार सुबह 10 बजे के करीब दिल्ली एम्स में उनका निधन हो गया।


उमर 58 साल थी। दिल्ली में ही 10 अगस्त को एक्सरसाइज करते उन्हें हार्ट अटैक आया था। उसके बाद से ही एम्स में भर्ती थे। इलाज में पता चला था कि दिल के एक हिस्से में ब्लॉकेज है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी… नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स (इंडिया) की चुनाव प्रकिया शुरू, आज हुआ मतदाता सूची का प्रकाशन

पिछले 42 दिनों में कई बार बेहतर होती सेहत की खबरें आती रहीं। लेकिन आखिरकार आखिरी खबर आई ’राजू चला गया’। आपको उनका कथन याद ही होगा वे कहा करते थे ’’ जिंदगी में ऐसा काम करो कि यमराज भी आएं तो कहें कि भैंसे पर आप बैठिए मैं पैदल चलूंगा, आप नेक आदमी हैं।’’

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड… युवक की हत्या कर अनाज की टंकी में छिपा दिया शव


राजू श्रीवास्तव कानपुर के रहने वाले थे। लेकिन, उनका अंतिम संस्कार 22 सितंबर को सुबह दिल्ली में ही किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई बड़ी हस्तियों ने उनके निधन पर शोक जताया है।


राजू ने 2014 में भाजपा ज्वाइन की थी। वे काम के सिलसिले में दिल्ली पार्टी के कुछ बड़े नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली पहुंचे थे। दिल्ली के साउथ एक्स के कल्ट जिम में 10 अगस्त की सुबह वर्क आउट कर रहे थे। इस दौरान ट्रेडमिल पर रनिंग करते समय उन्हें चेस्ट में पेन हुआ और वे नीचे गिर गए थे।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात… 1दिसंबर 2022, आज का पंचांग, आज का इतिहास और आचार्य पंकज पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल


इसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया। राजू हमेशा अपनी फिटनेस पर ध्यान रखते थे और वह फिट और फाइन थे। 31 जुलाई तक वो लगातार शोज कर रहे थे आगे भी उनके कई शहरों में शोज भी लाइन अप थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here