हल्द्वानी न्यूज : सुशीला तिवारी अस्पताल में 78 में से 38 वेंटिलेटर खराब जिम्मेदार कौन— उक्रांद

0
Ad

हल्द्वानी। उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय उपाध्यक्ष भुवन चंद्र जोशी ने कहा जिस तरीके से आज जनता त्राहिमाम कर रही है और पूरा विश्व इस कोरोना महामारी से त्रस्त है उस पर भी हमारे नेतागण अजीबोगरीब बयान देकर जनता को भ्रमित करने का काम कर रहे हैं। उत्तराखंड में पप्पूओं की बाढ़ आ गई। आज जिस तरीके से मनुष्य जीवन के लिए संघर्ष कर रहा है और वेंटिलेटर के लिए अस्पताल दर अस्पताल चक्कर मार रहा है।
लेकिन बड़ा खेद का विषय है मुख्यमंत्री, मंत्री, प्रतिपक्ष नेता सबके होते हुए हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल में 38 वेंटिलेटर काम करने की स्थिति में नहीं है।
और हमारे नेता बड़े दिनों बाद जागने के बाद कुछ चंद बेड और ऑक्सीजन सिलेंडर देकर अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। सुशीला तिवारी अस्पताल में कुल 78 वेंटिलेटर है जिनमें 40 वेंटिलेटर काम कर रहे हैं और 38 काम नहीं कर रहे हैं।
अभी मुख्यमंत्री का दौरा सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में हुआ था जिसमें उनको वेंटिलेटरों की संख्या बढ़ानी चाहिए थी और जो खराब वेंटिलेटर हैं उनको तुरंत सही करवा कर काम में लाना चाहिए था लेकिन दुखद पहलू यही है की उनको तो जनता के बीच अजीबोगरीब बयान देकर लाइमलाइट में आना है ।
नेता प्रतिपक्ष के संज्ञान में होते हुए भी वेंटिलेटर के लिए कोई भी फंड रिलीज नहीं करना उनकी उदासीनता को दर्शाता है और पिछले 20 सालों से सरकार की स्वास्थ्य के प्रति उदासीनता को दर्शाता है।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड… त्योहारी सीजन में ट्रेनें फुल होने से बढ़ेंगी रेल यात्रियों की मुश्किलें, इन ट्रेनों में बढ़ी वेटिंग लिस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here