हल्द्वानी…रंगे हाथ : बिहार से गिरोह के साथ हल्द्वानी आया, साथी लौट गए लेकिन किराये के जुगाड़ में करने निकला आखिरी चोरी, पुलिस ने ताला तोड़ते धर दबोचा

हल्द्वानी। रामपुर रोड पर कत्था फैक्ट्री के पास नहर के किनारे पुलिस ने एक खोखे का ताला तोड़ने का प्रयास कर रहे एक चोर को रंगे हाथों दबोच लिया। पूछताछ में उसने बताया कि कुछ समय पहले बिहार के एक चोर गिरोह के साथ वह हल्द्वानी आया था, लेकिन उसके साथी न जाने कब वापस लौट गए। वह वापसी के लिए पैसे जुटाने के लिए यह अंतिम चोरी करने निकला था लेकिन उसकी किस्मत खराब थी और वह पकड़ा गया।


टीपी नगर चौकी की टीम एसआई संजीत राठौड़, चीता टीम कांस्टेबल सुंदर सिं​ह और विनोद यादव के साथ कल रात को पुरानी कत्था फैक्ट्री की ओर गश्त पर निकले थे।

नई दिल्ली…ब्रेकिंग : जस्टिस धूलिया और परदीवाला बने सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश, जारी हुई अधिसूचना

फैक्ट्री के खंडहरों की चैकिंग के बाद टीम नहर की ओर बढ़े कुछ टूटने की आवाज ने उनका ध्यान खींचा। इसके बाद पुलिस टीम पैदल ही आवाज की दिशा में गई। नहर को जाने वाले रास्ते पर एक व्यक्ति लोहनी टी स्टाल के बाहर बैठा हुआ था।

देहरादून…एक्शन : यात्रियों को परेशान करने का आरोपी सिपाही निलंबित, डीजीपी के निर्देश के बाद एसपी ने लिया एक्शन

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज : उत्तराखंड के ड्रग रेगुलेटर ने पतंजलि के 14 उत्पादों पर लगाया बैन

पुलिस टीम को शक हो गया कि कोई व्यक्ति दुकान का ताला तोड़ रहा है। इस पर पुलिस टीम ने कुछ प्रयास के बाद उसे दबोच लिया। पूछताछ में पकड़े गए व्यक्ति ने बताया कि उसकानाम सकीम है। लगभग 45 वर्षीय सकीम बिहार के सीतामढ़ी जिले के परसोनी थाना क्षेत्र के देमा गांव का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं ब्रेकिंग : सड़क के बीच खड़े सांड ने स्कूटी सवार युवक को उतारा मौत के घाट, युवक के सीने के आर पार हो गए थे सांड के सींग

उत्तराखंड… चेन स्‍नेचर मिले नहीं तो दून पुलिस ने सहयोगी बता दो को किया गिरफ्तार

उसने पुलिस को बताया कि वह अपने साथियों के साथ बिहार से हल्द्वानी चोरी करने के लिए आया था। उसने एक दो जगह हाथ भी साफ किया। इस बीच पता नहीं कब उसके साथी वापस बिहार लौट गए। लेकिन उसके पास किराये के लिए रूपये नहीं थे, इसलिए वह इस खोखे का ताला तोड़कर चोरी करने के लिए निकला था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड बोर्ड: आज 11.30 बजे जारी होगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट

उत्तराखंड…बाप रे: सेना के इंजीनियर को लूटने वाला आर्मी का जवान गिरफ्तार

लेकिन दुकान का एक ताला तोड़ते ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने उसके हवाले से इस्तेमाल में लाए गए सरिया, टूटा ताला व नकबजनी का बाकी सामान भी बरामद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *