उत्तराखंड…ये क्या : पहले गैर की बीवी को ले गया, धर्म बदलवा कर तीन साल बाद लौटा दिया, अब मां के साथ नाबालिग को ले भागा, केस दर्ज

0
Ad

देहरादून। एक व्यक्ति की पत्नी को बहला फुसला कर ले जाने के बाद उसका धर्म परिवर्तन कराने के तीन साल बाद उसे छोड़ देने वाले व्यक्ति ने इस बार उस महिला की नाबालिग बेटी को निशाना बनाया है। नाबालिगा के पिता ने देहरादून के रायपुर पुलिस थाने में तहरीर सौंप कर लड़की की बरामदगी की गुहार लगाई है।

अल्मोड़ा…बंदर पकड़कर आसपास छोड़ने के आरोप पर बोला वन विभाग— शिकायतकर्ता संजय पांडे साक्ष्य उपलब्ध कराएं

यह भी पढ़ें 👉  नई दिल्ली… कृषि एवं पशुपालन मंत्री सौरभ बहुगुणा ने केंद्रीय मंत्री से मांगी राज्य के लिए और योजनाएं

रायपुर में रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस थाने में आकर सूचना दी कि उसकी 15वर्षीय बेटी सात जुलाई से लापता है। पीड़ित का कहना है कि तीन साल पहले मजदूरी का कम करने वाला मोहनुद्दीन नजार उसकी पत्नी को बहला फुसला कर भगा ले गया था, बाद में उसने उसकी पत्नी धर्म परिवर्तन करवा कर उसे तीन साथ अपने साथ रखा और उसके बाद उसे भगा दिया। 6 माह पूर्व उसकी पत्नी वापस लौटकर उसके पास आ गई लेकिन 7 जुलाई को उसकी 15 वर्षीय बड़ी बेटी अचानक घर से गायब हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून…ब्रेकिंग: 420 नंबर की गाड़ी से आया चार सौ बीस, फर्जी आई कार्ड से राज्य सचिवालय में प्रवेश करता धरा गया

उत्तराखंड को कर्ज से उबारने को धामी का एक्शन

उसकी मां भी घर से गायब है। उसे पता चला है कि दोनों को मोहनुद्दीन जममू कश्मीर भगा ले गया है। पीड़ित पिता को अपनी नाबालिग बेटी के साथ कुछ गलत हो जाने का डर सता रहा है। उसने पुलिस से उसकी पत्नी और बेटी की बरामदगी की गुहार लगाई है। रायपुर पुलिसने मामला दर्जै करके दोनों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…सड़क पर खड़ी बाइक उड़ा ले गया चोर

उत्तराखंड…धामी की हामी के बाद नौकरशाही में बड़ा फेरबदल,50 आईएएस व पीसीएस के तबादले, दो डीएम भी बदले

Ad
Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here