सितारगंज ब्रेकिंग : गांव में सैंपल लेने गई स्वास्थ्य विभाग की टीम पर ग्रामीणों का हमला,टीम सैंपल लिए बिना वापस लौटी, एक गिरफ्तार

0
Ad

सितारगंज। सितारगंज में खुनसरा गांव के माइक्रो कंटेनमेंट जोन में सैंपल लेने गयी स्वास्थ्य विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। बताया गया है कि कुछ ग्रामीण दराती, लाठी, डंडे लेकर पहुंच गये इस बीच मौके पर पुलिस और होमगार्ड ने स्थिति को संभाला। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम बिना सैंपल लिए लौट गई।
गौरतलब है कि सितारगंज के गांवों में खांसी, बुखार, जुकाम, गले में खरास के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। सीएमएस डॉ. राजेश आर्य ने बताया कि रविवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम खुनसरा गांव सैंपल लेने गयी थी। यहां कुछ लोगों ने सैंपल लेने का विरोध कर दिया।
इसमें एक व्यक्ति दराती, लाठी लिये स्वास्थ्य विभाग व पुलिस के सामने वीडियो में दिख रहा है। ग्रामीणों के विरोध के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम बाद लौट गई। सीएमएस ने बताया कि कुछ दिन पूर्व ग्रामीणों की बीमार होने की सूचना पर स्वास्थ्य विभाग की टीम खुनसरा गांव पहुंची थी, लेकिन गिने चुने लोगों ने ही आरटीपीसीआर सैंपल दिये थे। ग्रामीण घरों में ताला लगाकर खिसक गये थे। इन सैंपलों में चार कोरोना पॉजीटिव निकले थे। प्रशासन ने यहां माइक्रो कंटेनमेंट जोन बना दिया है। रविवार को माइक्रो कंटेनमेंट जोन में सेम्पलिंग के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची थी। सरकड़ा चौकी इंचार्ज ललित बिष्ट ने बताया कि हमलावर खुनसरा गांव निवासी चंद्रपाल यादव को गिरफ्तार किया है।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…मानसिक विक्षिप्त युवती को बाइक पर बिठा कर जंगल में ले गए दो युवक, अश्लील हरकतें करते दबोचे गए, बाइक छोड़कर भागे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here