ऊना…राजनीति: बसपा हिमाचल की प्रदेश स्तरीय मासिक बैठक 01 मार्च को ऊना में

ऊना । (गुरदयाल दयाली) बहुजन समाज पार्टी हिमाचल प्रदेश की प्रदेश स्तरीय मासिक बैठक 01 मार्च 2022 को बसपा प्रदेश कार्यालय ऊना में रखी गई हैं । जिसकी जानकारी प्रेम कुमार हवाल प्रदेश महासचिव ने सांझा करते हुए कहा कि इस बैठक में राजा राम पूर्व राज्यसभा सांसद व मुख्य प्रभारी बसपा हिमाचल प्रदेश बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे ।

उनके साथ में विशिष्ट अतिथि के तौर पर दयाचंद प्रभारी हिमाचल प्रदेश, सुमरत सिंह प्रभारी हिमाचल प्रदेश, कांशी राम प्रभारी हिमाचल प्रदेश और विजय नायर प्रभारी हिमाचल प्रदेश विशेष रुप से उपस्थित रहेंगे । इस बैठक की अध्यक्षता नारायण आजाद प्रदेश अध्यक्ष बसपा हिमाचल प्रदेश के द्वारा की जाएगी।

इस बैठक में हिमाचल प्रदेश के 68 विधानसभा क्षेत्रों के प्रतिनिधियों को आमंत्रित किया गया है जिससे 68 विधासभा क्षेत्रो में जारी पार्टी के विभिन्न कार्यक्रमों पर फीडबैक लिया जाएगा ।

इस बैठक में विभिन्न मुद्दों जैसे सर्व समाज को पार्टी संगठन में प्रतिनिधित्व, युवाओं और महिलाओं की भागीदारी, राजनीतिक भागीदारी से पिछड़े समुदायों को जोड़ने के अभियान, हिमाचल प्रदेश के सभी जिलों के साथ साथ जनजातीय क्षेत्रों खासकर शिमला, किन्नौर, लाहौल स्पीति और चंबा इत्यादि का प्रदेश से लेकर बूथ स्तरीय संगठन में प्रतिनिधित्व बढ़ाने पर चर्चा, 2022 के विधानसभा आम चुनावों के लिए सोशल इंजीनियरिंग पर फीडबैक और चर्चा के साथ साथ मेंबरशिप अभियान इत्यादि पर चर्चा की जाएगी ।

हिमाचल प्रदेश के 68 विधानसभा क्षेत्रो के जन-जन से संवाद स्थापित करने की योजनाओं के साथ साथ आपसी भाईचारे को बढ़ाने के प्रयासों पर भी चर्चा की जाएगी हिमाचल प्रदेश में बढ़ते कर्जे, बेरोजगारी, ठेकेदारी और नौकरियों इत्यादि में भाई भतीजावाद पर लगाम लगाने पर भी कार्यकर्ताओं के विचारों को आमंत्रित किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  नालागढ़ ब्रेकिंग : गोल जमाला के पास रोड पर बाइक स्किट होकर गिरा, बाइक पर सवार 20 वर्षीय युवक की मौके पर मौत,एक घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *