अल्मोड़ा…कार का लालच देकर युवक के खाते से उड़ाए 94 हजार रुपये

0
Ad

अल्मोड़ा। दन्या थाने के गुरुड़ाबाज के पास स्थित अंडोली गांव का एक सीएससी संचालक सस्ते दाम में मारुति कार पाने के फेर में अपने बैंक खाते से 94 हजार रुपये गंवा बैठा। ठगी का एहसास होने पर उसने दन्या थाने और साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है।

कुमाऊं…बाप रे: नशा माफिया ने बिच्छू गैंग को दी शिकायतकर्ता को जान से मारने की सुपारी, पहुंच गया तमंचा लेकर

साइबर सेल की टीम मामले की तफ्तीश में जुट गई है। अंडोली निवासी धीरज भट्ट पुत्र पूरन चंद्र भट्ट ने बताया कि वह सीएससी सेंटर चलाता है। बताया कि बीते 30 जून की रात उसके मोबाइल पर अंजान नंबर से एक कॉल आई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…छल: पति से तलाक लेकर दो बच्चों की मां ने प्रेमी से रचाई थी शादी, पांच साल बाद खुला एक राज तो हो गई बेघर, लुटी पिटी महिला पहुंची पुलिस की शरण

हल्द्वानी…वनभूलपुरा पुलिस ने रम्पुरिया चाकू के साथ दबोचा कल्लू

उस फोनकर्ता ने बताया कि वह 75 हजार रुपये में मारुति कार बेचना चाहता है। धीरज उस शख्स के बहकावे में आ गया। इस पर उस शख्स ने पांच अलग-अलग किश्तो में धीरज से गूगल पे के जरिए 94417 रुपये हासिल कर लिए। उसके बाद भी वह धीरज से रुपयों की डिमांड करने लगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…वैंडी स्कूल में धूमधाम से मनाया जा रहा आजादी का अमृत महोत्सव, तिरंगा महारैली का आयोजन

हल्द्वानी…मजदूर की झोपड़ी में घुसकर जेवरात लेकर भाग रहा चोर मजदूर ने दबोचा, किया पुलिस के हवाले

शक होने पर धीरज ने घटना की जानकारी जेष्ठ ब्लॉक प्रमुख योगेश भट्ट और जागेश्वर के पूर्व प्रधान हरि मोहन भट्ट को दी। उसके बाद धीरज ने दन्या थाने में पहुंचकर घटना की जानकारी दी। धीरज ने शनिवार को अल्मोड़ा पहुंचकर साइबर सेल में भी लिखित जानकारी दी।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं… सेन्चुरी में धूमधाम से मना देश का 76वां स्वतंत्रता दिवस

अल्मोड़ा…ब्रेकिंग : हवालबाग की मटेला पंचायत में गोल्ज्यू देवता व देवी की मूर्ति खंडित कर गए अज्ञात लोग, केस दर्ज

दन्या थाने के एसओ सुशील कुमार ने बताया कि साइबर सेल मामले की जांच कर रही है। बताया कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा। उन्होंने लोगों से इस प्रकार के अंजान फोन कॉल्स के प्रति सावधान रहने की अपील भी की।

Ad
Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here