हाईकोर्ट बार : अवतार सिंह रावत बने अध्यक्ष, विकास बहुगुणा के सिर सजा महासचिव का ताज

0
Ad

नैनीताल। हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के चुनाव में वरिष्ठ अधिवक्ता अवतार सिंह रावत ने अध्यक्ष, विकास बहुगुणा ने महासचिव, डीसीएस रावत ने वरिष्ठ उपाध्यक्ष तथा प्रभा नैथानी ने महिला उपाध्यक्ष के पद पर चुनाव जीत लिया है। इनके अलावा कनिष्ठ उपाध्यक्ष (महिला) के पद पर प्रीता भट्ट, संयुक्त सचिव (प्रेस) के पद पर आशुतोष पोस्ती, पुस्तकालयाध्यक्ष के एक पद पर शिवांगी गगंवार, कोषाध्यक्ष के पद पर मनी कुमार, वरिष्ठ कार्यकारिणी सदस्य के पाँच पदों पर भुवनेश जोशी, कौशल साह जगाती, शिवानंद भट्ट, योगेश कुमार शर्मा व अतुल बहुगुणा का पहले ही निर्विरोध चुना जाना तय था। उन्हें भी आज निर्वाचित घोषित कर दिया गया है। गौरतलब है कि भुवनेश जोशी ने रिकार्ड 16वीं बार हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के चुनाव में जीत दर्ज की है।

Ad

प्रदेश की ताजा खबरों के लिए जुड़े व्हाट्स एप ग्रुप से 👉 Click Now 👈

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड… त्योहारी सीजन में ट्रेनें फुल होने से बढ़ेंगी रेल यात्रियों की मुश्किलें, इन ट्रेनों में बढ़ी वेटिंग लिस्ट

उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व शुक्रवार को हुए मतदान में 958 मतदाताओं में से 617 एवं एक दिन पूर्व 11 अधिवक्ताओं ने टेंडर वोट किया था। यानी 64.4 फीसद अधिवक्ताओं ने मतदान किया। पूर्व 8 अप्रैल की शाम टेंडर वोट भी डाले थे। इधर शनिवार को सुबह 10 बजे से हुई मतगणना के बाद चुनाव परिणामों की घोषणा की गई। मतगणना के कार्य में चुनाव कमेटी के सदस्य आलोक मेहरा, अनिल जोशी, राजेश जोशी, आसिफ अली, हीरेंद्र रावल, विजय लक्ष्मी फर्त्याल, मनोज मोहन, दिनेश बिष्ट, भाष्कर जोशी, विशाल मेहरा, अमित कापड़ी, पंकज शर्मा, सुहास रत्न जोशी, संगीता भारद्वाज उप चुनाव अधिकारी, मिलिंद राज, चरनजीत कौर, मनोज कुमार टिटगईं, दीपा, भूपेंद्र रावत, नवीन तिवारी, अंकित साह, पंकज कपिल, विक्रमादित्य साह व आशीष बेलवाल आदि ने सहयोग किया।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here